Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने लोकसभा चुनाव में कराई हिटलर की एंट्री, किशनगंज रैली में मोदी-शाह के परिवार पर किया कमेंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2217038

Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने लोकसभा चुनाव में कराई हिटलर की एंट्री, किशनगंज रैली में मोदी-शाह के परिवार पर किया कमेंट

Asaduddin Owaisi Kishanganj Rally: किशनगंज में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि मुस्लिम घुसपैठिया हैं और अधिक बच्चे पैदा करते हैं. ओवैसी यही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के भाई बहनों को लेकर भी कमेंट किया. 

असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi Kishanganj Rally: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव में हिटलर की एंट्री करा दी है. किशनगंज रैली में ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना हिटलर से कर दी. रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि पीएम मोदी कल का भाषण में ऐसा बोल रहे थे, मानो भारत का प्रधानमंत्री नहीं हिटलर बोल रहा है. ओवैसी ने कहा कि आगे कहा कि भारत के मुसलमानों को पीएम मोदी ने धमकी दी है.  पीएम मोदी पर जमकर प्रहार करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी झूठ बोलते हैं और उनका 'सबका साथ-सबका विकास' नारा भी झूठा है.

किशनगंज में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि मुस्लिम घुसपैठिया हैं और अधिक बच्चे पैदा करते हैं. ओवैसी यही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के भाई बहनों को लेकर भी कमेंट किया. एआईएमआईएम चीफ ने कहा इन लोगों के आधा दर्जन से अधिक भाई-बहन हैं, लेकिन बदनाम मुसलमानों को किया जाता है. केंद्र सरकार के सर्वे की रिपोर्ट बताती है कि मुस्लिम महिलाओं के फर्टीलिटी रेट में कमी आई है. उन्होंने आगे कहा कि हिन्दू महिलाओं को पीएम मोदी ने झूठ कहा कि तुम्हारा मंगलसूत्र छीन लिया जाएगा, दौलत लेकर मुस्लिमों में बांट दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने बिहार की 5 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, प्रदेश अध्यक्ष के बेटे को भी मिला टिकट

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी मुसलमानों को घुसपैठिए कहते हैं, लेकिन संसद भवन में देश मे घुसपैठ किसने किया है. 10 बार सवाल पूछा गया, लेकिन आज तक रिपोर्ट नहीं दी गई. ओवैसी ने कहा कि लद्दाख में 2 हजार स्कवायर किलोमीटर पर चाइना की फौज कब्जा करके बैठी हुई है, अगर मोदी तुममें दम है तो चाइना के खिलाफ बोलो. ओवैसी ने इस दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब से देश आजाद हुआ था तबसे मुसलमान कांग्रेस को साथ देते चले आ रहे हैं, लेकिन मुसलमानों को क्या मिला? अगर कांग्रेस इंसाफ करती तो हम बाबरी मस्जिद नहीं खोते और ना ही सच्चर कमेटी की रिपोर्ट झूठी होती. उन्होंने पूछा कि जब बाबरी मस्जिद की ताले खोले गए थे तब किसकी सरकार देश में थी? ओवैसी ने मुसलमानों से कहा कि अगर इस अंधेरी रात को खत्म करना है तो एआईएमआईएम का साथ दो.

रिपोर्ट- अमित

Trending news