Lakhisarai News: गढ़ी में भीषण सड़क हादसा, 2 गाड़ियों की टक्कर में 1 की मौत, 10 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170054

Lakhisarai News: गढ़ी में भीषण सड़क हादसा, 2 गाड़ियों की टक्कर में 1 की मौत, 10 घायल

Lakhisarai Road Accident: लखीसराय में दो वाहन की भीषण टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

 

Lakhisarai News: गढ़ी में भीषण सड़क हादसा, 2 गाड़ियों की टक्कर में 1 की मौत, 10 घायल

Lakhisarai Road Accident: लखीसराय में 22 मार्च, 2024 (शुक्रवार ) को एक भयानक सड़क हादसा हो गया. दो वाहन में भीषण टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही डीएम - एसपी सदर अस्पताल पहुंचे कर घायलों का हाल-चाल जाना. यह सड़क हादसा नगर थाना क्षेत्र के गढ़ी चौक के समीप की है. यहां सेंट्रो कार और बोलेरो में भीषण टक्कर हो गई, जिसकी वजह से हादसा हुआ.

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचला
वहीं, दूसरी तरफ से बिहार के एक जिले में सड़क हादसा सामने आया है. बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार की देर शाम नगर क्षेत्र के एनएच-31 के ट्रैफिक चौक के समीप की है. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी पवन पाठक के 22 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है. 

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ऋषि कुमार एक प्राइवेट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के यहां इंटरनेट कनेक्शन लगाने और सर्वेयर का काम करता था. आज शाम वह मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर से इंटरनेट लगाकर बाइक से लौट रहा था.

इसी दौरान वह नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के समीप एन एच पर चढ़ाने के दौरान बाइक फिसल कर वह एन एच पर गिर गया तभी पीछे से आ रहे सीमेंट लोडेड ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद थोड़ी देर के लिए एनएच-31 जाम हो गया. 

यह भी पढ़ें: पुलिस में भर्ती होने का सपना देख रही थीं 6 लड़कियां, तेज रफ्तार ट्रक ने मार दी टक्कर

घटना के बाद आसपास के लोग दौड़े तो ट्रक ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़ कर भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
 
लखीसराय से राज किशोर मधुकर और  बेगूसराय राजीव कुमार की रिपोर्ट

Trending news