Jharkhand News: पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद की अफीम, दो माफिया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2172429

Jharkhand News: पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद की अफीम, दो माफिया गिरफ्तार

Jharkhand Crime: लोकसभा चुनाव की तिथि की घोषणा के बाद पुलिस सख्त है और चुनाव के दौरान प्रत्याशी पैसे के लेनदेन को लेकर लातेहार एसपी पैनी नजर है.  जिसको लेकर व्यापक स्तर पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

Jharkhand News: पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद की अफीम, दो माफिया गिरफ्तार

लातेहार: बालूमाथ थाना क्षेत्र के सेमरसोत में अवैध रूप से अफीम का व्यापार किया जा रहा था. पुलिस ने सूचना के आधार पर एक टीम गठित का गठन किया. टीम का नेतृत्व बालूमाथ डीएसपी आशुतोष सत्यम के द्वारा छापेमारी कर भारी मात्रा में साढ़े चार किलो अफीम , 32 किलो गांजा , 46 किलो डोडा बरामद किया है. वहीं पुलिस ने इस कारोबार में संलिप्त इंद्रदेव गंझू और ज्योतिष गंझू को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस की इस करवाई से अफीम माफिया में हड़कंप मच गया है. ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव की तिथि की घोषणा के बाद पुलिस सख्त है और चुनाव के दौरान प्रत्याशी पैसे के लेनदेन को लेकर लातेहार एसपी पैनी नजर है.  जिसको लेकर व्यापक स्तर पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस ने 4 देशी पिस्टल 11 जिंदा कारतूस और 2 लाख 99 हज़ार 500 रुपये भी बीती रात बरामद किया है. पुलिस ने अब तक 3 करोड़ 60 लाख 37 हज़ार 750 रुपये का मादक द्रव्य जप्त किया है.

वही पूरे मामले में लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि लोकसभा चुनाव की तिथि के बाद पुलिस पूरी तरह से सख्त है. लगातार पुलिस वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस को बड़ी सफतला मिल रही है उसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी अफीम के तस्कर अफीम की बिक्री को लेकर अफीम की बड़ी खेप लाया जा रहा है. सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर अफीम और गांजा की बड़ी खेप बरामद किया है. वहीं पुलिस ने इस कारोबार में संलिप्त दो अफीम के तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

इनपुट- संजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar News: होली और गुड फ्राइडे के दिन शिक्षकों के प्रशिक्षण और वार्षिक परीक्षा को लेकर विवाद

 

Trending news