Lohardaga Crime: मां लगा रही बेटी को न्याय दिलाने की गुहार, बाप पर लगा 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2159238

Lohardaga Crime: मां लगा रही बेटी को न्याय दिलाने की गुहार, बाप पर लगा 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

Lohardagah Crime: झारखंड के लोहरदगा में एक मां ने महिला थाना में गुहार लगाकर अपनी बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. इस बार न्याय किसी पड़ोसी और अपरिचित लोगों के विरुद्ध नहीं है. बल्कि 12 साल की बेटी पर बाप के द्वारा ही जबरदस्ती दुष्कर्म करने आरोप लगा है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

लोहरदगाः Lohardagah Crime: झारखंड के लोहरदगा में एक मां ने महिला थाना में गुहार लगाकर अपनी बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. इस बार न्याय किसी पड़ोसी और अपरिचित लोगों के विरुद्ध नहीं है. बल्कि 12 साल की बेटी पर बाप के द्वारा ही जबरदस्ती दुष्कर्म करने आरोप लगा है. इसके साथ ही महिला ने अपने ही पति पर जबरन सेक्स वर्कर का काम करने का आरोप लगाया है. 

पीड़िता अपनी नम आंखों से कैमरे को विश्वास दिलाना चाहती है कि उसके साथ अन्याय ही नहीं घोर अमानवीय कृत्य किया गया है. इस महिला के साथ-साथ इनकी मासूम सी बच्ची पर नशे की हालत में पिता के द्वारा ही दुष्कर्म करने का आरोप लगाया जा रहा है. 

महिला का कहना है कि जब से इनके पिता ने इसे अपना शिकार बनाया है. तब से बच्ची शारीरिक कष्ट से गुजर रही है. जब से बच्ची और इसकी मां ने पुलिस प्रशासन के सामने न्याय की गुहार लगाई है. तब से इन्हें खुद को अपने ससुराल वालों से बचाकर रखना पड़ रहा है. 

लड़की के दादा के परिवार वाले अब बच्ची को जबरन अपने पास ले जाने की फिराक में लगे हुए हैं. अब यह बच्ची और महिला अपने पिता और पति से बचते हुए फिर रहे हैं. बच्ची के साथ लोहरदगा नगर क्षेत्र के एक किराए के मकान में पिता के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था और मां को हैदराबाद में गलत काम करने को मजबूर किया गया था. 

वहीं परिवार को अब कानून पर पूरा भरोसा है. बस न्याय के लिए ये दिन रात ऊपर वाले से दुआ कर रहे हैं. ये महिला अपने बच्चों के साथ इस वक्त किस्को थाना क्षेत्र में रह रही हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर कुछ बोलने से बच रही है.
इनपुट- गौतम लेनिन, लोहरदगा 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: आज होगा चुनाव की तारीखों का ऐलान, सियासी बयानबाजी तेज, राजनीतिक दल कर रहे जीत के दावे

Trending news