Bihar Politics: JDU और RJD में तानातनी! अशोक चौधरी ने कहा- अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि दरवाजा....
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2067772

Bihar Politics: JDU और RJD में तानातनी! अशोक चौधरी ने कहा- अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि दरवाजा....

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अमित शाह ने कहा है कि जदयू से अगर प्रस्ताव आएगा तो विचार किया जाएगा, लेकिन उनके पास प्रस्ताव लेकर जा कौन रहा है.

Bihar Politics: JDU और RJD में तानातनी! अशोक चौधरी ने कहा- अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि दरवाजा....

पटना: Bihar Politics:  'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की नाराजगी की बात लगातार सामने आ रही है. सीट बंटवारे और नीतीश कुमार के बीजेपी को साथ जान की चर्चा को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है. वहीं, शुक्रवार को मंत्री अशोक चौधरी ने इन सभी मुद्दे पर कहा कि अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा बंद है. नीतीश कुमार के लिए दरवाजा बंद होने की बात बीजेपी के किसी बड़े नेता ने कभी नहीं कही. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि अगर प्रस्ताव आएगा तो विचार किया जाएगा, लेकिन उनके पास प्रस्ताव लेकर जा कौन रहा है. हम लोगो ने अमित शाह को कोई प्रस्ताव नहीं दिया है वहीं, भाई वीरेंद्र के बयान पर अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने सीएम और बड़ा नेता बनाया है किसी के मेहरबानी से वो इतने बड़े नेता नहीं बने हैं.

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि हम लोग कही नहीं जा रहे हैं. नीतीश कुमार हमारे पूंजी हैं और सीएम ने जो काम किया है बिहार की जनता उसके बारे में सब जानती है. नीतीश कुमार से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुलाकात पर उन्होनें कहा कि वो गठबंधन के अंग है. इसलिए उनका मिलना जुलना चलता रहता है. इसमें कोई नई बात कहां है. बीजेपी के लोग राम मंदिर को लेकर सार्वजनिक छुट्टी की मांग कर रहे हैं. तो जब उनकी सरकार आ जाए तो वह छुट्टी दे देंगे. वहीं, उन्होंने सीट बंटवारे पर कहा कि एनडीए में भी अभी सीट बंटवारा नहीं हो पा रहा है उधर भी झगड़ा है.

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अगर बीजेपी की सदस्यता लेना चाहें तो उनका स्वागत है. इसके अलावा उन्होंने तंज भरे लहजे कहा कि ''मैं तो कह ही रहा हूं नीतीश कुमार और लालू यादव बीजेपी की सदस्यता लेना चाहें तो उनका स्वागत है.''

ये भी पढ़ें- झारखंड को मिला अक्षय पात्र किचन का तोहफा, हजारीबाग में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने किया उद्घाटन

Trending news