Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह नवादा से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मैं यहां का बेटा हूं
Advertisement

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह नवादा से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मैं यहां का बेटा हूं

Nawada Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने कहा, 'मैं यहां का बेटा हूं और यहां के कण- कण से वाकिफ हूं.' उन्होंने आगे कहा, वर्षों से नवादा लोकसभा क्षेत्र से बाहरी लोग चुनाव जीतते आ रहे हैं. इस वजह से नवादा का विकास अधर में लटका है. 

भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह

Nawada Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी म्यूजिक जगत के सिंगर गुंजन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. गुंजन सिंह ने  नवादा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में होंगे. यहां से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन शुल्क जमा कराया है. भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए एनआर लिया है. अब गुंजन सिंह के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद राजद और बीजेपी दोनों दलों की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

'मैं यहां का बेटा हूं और यहां के कण- कण से वाकिफ हूं'

भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने कहा, 'मैं यहां का बेटा हूं और यहां के कण- कण से वाकिफ हूं.' उन्होंने आगे कहा, वर्षों से नवादा लोकसभा क्षेत्र से बाहरी लोग चुनाव जीतते आ रहे हैं. इस वजह से नवादा का विकास अधर में लटका है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट विवेक ठाकुर पर बाहरी होने की चर्चा खूब हो रही है. अगर गुंजन सिंह चुनावी मैदान में आते हैं तो सबसे ज्यादा मुश्किल बीजेपी के लिए माना जा रहा है.

राजद ने नवादा लोकसभा क्षेत्र से श्रवण कुशवाहा को टिकट दिया

दरअसल, लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद ने नवादा लोकसभा क्षेत्र से श्रवण कुशवाहा को टिकट दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने विवेक ठाकुर को अपना कैंडिडेट बनाया है. भोजपुरी सुपरस्टार के चुनावी मैदान में आने से मुकाबला त्रिकोणीय होने का माना जा रहा है. हालांकि, कहा तो यहां तक जा रहा है कि राजद से ज्यादा अधिक नुकसान भारतीय जनता पार्टी का हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Election 2024: बिहार के अब किस सीट से लड़ेंगे पवन सिंह चुनाव, बीजेपी ने किया आउट?

बता दें कि भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह बहुत पहले ही नवादा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था. इसके लिए उन्होंने चिराग पासवान से भी मुलाकात की थी. वहीं, जब एनडीए में सीट बंटवारा हुआ तो इस बार नवादा लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में चली गई, जिसकी वजह से चिराग पासवान की पार्टी से गुंजन सिंह का यहां से चुनाव लड़ने की संभावना खत्म हो गई.  

Trending news