Election 2024: बिहार के अब किस सीट से लड़ेंगे पवन सिंह चुनाव, बीजेपी ने किया आउट?
Advertisement

Election 2024: बिहार के अब किस सीट से लड़ेंगे पवन सिंह चुनाव, बीजेपी ने किया आउट?

Election 2024: भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे. मगर, अब ऐसा नहीं होगा. इन सबके बीच खबरें तो यहां तक चल रही थी कि पवन सिंह बिहार के किसी भी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में होंगे. वहीं, जब पवन सिंह ने आसनसोल से बीजेपी का टिकट लौटाया और कुछ दिन पर ऐलान किया, लिखा कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है जय माता दी.

Election 2024: बिहार के अब किस सीट से लड़ेंगे पवन सिंह चुनाव, बीजेपी ने किया आउट?

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की उम्मीदों पर पवन सिंह को तगड़ा झटका लगा है. अब साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार से पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, क्योंकि बीजेपी ने अपने सभी कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान कर दिया है. इस लिस्ट में पवन सिंह का नाम कहीं भी नहीं है और ना ही आने की संभावना है. इसका सीधा सा मतलब हुआ कि बीजेपी ने पवन सिंह को बिहार से अपनी लिस्ट से आउट कर दिया है. अब उन सियासी अटकलों पर विराम लग गया कि पवन सिंह बीजेपी के टिकट पर बिहार के किसी भी सीट से चुनावी मैदान में हो सकते हैं.  

दरअसल, भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे. मगर, अब ऐसा नहीं होगा. इन सबके बीच खबरें तो यहां तक चल रही थी कि पवन सिंह बिहार के किसी भी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में होंगे. वहीं, जब पवन सिंह ने आसनसोल से बीजेपी का टिकट लौटाया और कुछ दिन पर ऐलान किया, लिखा कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है जय माता दी.

इसके बाद बिहार के सियासी हलकों में चर्चा होने लगी कि पवन सिंह बिहार के किसी सीट से चुनावी मैदान में होंगे. कयास लगाए जाने लगे की बीजेपी ने उन्हें बिहार से कहीं से चुनाव लड़ने का वादा तो नहीं किया है. इन सबके बीच पवन सिंह के राजद से भी चुनावी मैदान में आने की खबरें आने लगी. सीट की भी चर्चा होने लगी पहले नंबर आरा लोकसभा सीट पर माना जा रहा था. उसके बाद औरंगाबाद से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में आने की अटकलें लगने लगी. बीजेपी के कैंडिडेट लिस्ट के अनुसार, आरा से आरके सिंह और औरंगाबाद से सुशील कुमार सिंह चुनाव लड़ने जा रहे. 

यह भी पढ़ें:काला कोट पहनकर कोर्ट में पर्दे पर धमाल मचाएंगे खेसारी, इस दिन रिलीज होगी सन ऑफ बिहार

बता दें कि बीजेपी ने 2 मार्च, 2024 को पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा से पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया था. मगर, पवन सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने से माना कर दिया था. 

Trending news