Amit Shah Bihar Visit: क्या बिहार में फंस रहा NDA? PM मोदी के बाद अब अमित शाह पहुंच रहे पटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248928

Amit Shah Bihar Visit: क्या बिहार में फंस रहा NDA? PM मोदी के बाद अब अमित शाह पहुंच रहे पटना

Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह आज यानी बुधवार की शाम को पटना पहुंचेंगे. राजधानी में हीं वे रात्री विश्राम करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार यानी कल बिहार मे 2 जगहों पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

अमित शाह

Amit Shah Bihar Visit: बिहार में लोकसभा की कुल 40 सीटों में से करीब आधी सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है और अब आधी लड़ाई ही बाकी है. प्रदेश में मुख्य लड़ाई एनडीए और महागठबंधन के बीच है. बची हुई आधी सीटों को फतह करने के लिए कोई भी गठबंधन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. एनडीए ने इस बार प्रदेश की सभी 40 सीटें जीतने का टारगेट सेट किया है. इसको लेकर बिहार एनडीए के सभी दलों अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. उधर महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव अकेले मोर्चा संभाले हुए हैं. तेजस्वी ने अपने साथ सिर्फ मुकेश सहनी को चलने की इजाजत दे रखी है. जबकि बीजेपी की ओर से दिग्गज नेताओं की पूरी फौज उतरी हुई है. खुद पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के लगातार दौरे लग रहे हैं. इसी कड़ी में अमित शाह एक बार फिर से आज (बुधवार, 15 मई को) बिहार आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद से यह उनका पांचवा बिहार दौरा होगा. 

अमित शाह आज यानी बुधवार की शाम को पटना पहुंचेंगे. राजधानी में हीं वे रात्री विश्राम करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार यानी कल बिहार मे 2 जगहों पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाह आज (बुधवार, 15 मई) की रात करीब 9 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से वे सीधे मौर्य होटल जाएंगे. यहां वे प्रदेश भाजपा के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक करेंगे. रात को शाह मौर्य होटल में ही रुकेंगे. इसके बाद गुरुवार (16 मई) को सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी ने बढ़ा दिया झारखंड का सियासी पारा, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण पर विपक्ष को घेरा

अमित शाह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना में रात रुके थे. पीएम मोदी ने दो दिवसीय बिहार दौरे के दौरान पटना में रोड शो किया था. इसके बाद उन्होंने राजभवन में रात्रिविश्राम किया था और अगले दिन सुबह पटना साहिब गुरुद्वारे में जाकर मत्था टेका था. पीएम मोदी ने गुरुद्वारे के लंगर में सेवा भी की थी. इसके बाद उन्होंने हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम ने राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव के बाद CM नीतीश फिर से मारेंगे पलटी? तेजस्वी यादव के इस बयान ने सियासी पारा बढ़ाया

बीजेपी नेताओं के लगातार बिहार दौरे पर विपक्ष हमलावर है. तेजस्वी यादव का दावा है कि उन्होंने अकेले बीजेपी को बिहार में फंसा दिया है. राजद के नेता तो लगातार दावा कर रहे हैं कि तेजस्वी यादव के नौकरी और रोजगार पर लोगों को भरोसा है और इसलिए एनडीए खेमे में बेचैनी है. प्रधानमंत्री तक को जॉब शो के जवाब में रोड शो करना पड़ रहा है. वहीं जेडीयू नेता परिमल कुमार का कहना है कि अभी तक तीन चरणों के चुनाव में एनडीए के पक्ष में लोगों ने विश्वास जताया है. बाकी बची सीटों पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा जताएंगे.

Trending news