Lok Sabha Election 2024 : कालीचरण सिंह ने अपने समर्थकों संग चतरा समाहरणालय में किया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223108

Lok Sabha Election 2024 : कालीचरण सिंह ने अपने समर्थकों संग चतरा समाहरणालय में किया नामांकन

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है. जब चतरा लोकसभा की जनता की मांगों और आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए चतरा के बेटे को किसी राष्ट्रीय पार्टी ने प्रतिनिधित्व का मौका दिया है.

Lok Sabha Election 2024 : कालीचरण सिंह ने अपने समर्थकों संग चतरा समाहरणालय में किया नामांकन

चतरा: भाजपा के प्रत्याशी कालीचरण सिंह अपने समर्थकों संग नामांकन करने चतरा समाहरणालय पहुंचे. इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी व नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी के अलावे भाजपा के अन्य शीर्ष नेता शामिल थे. नामांकन से पूर्व शहर के बाबा घाट मैदान में आयोजित जनसभा को  सभी वक्ताओं ने संबोधित किया.

इस दौरान जनसभा में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है. जब चतरा लोकसभा की जनता की मांगों और आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए चतरा के बेटे को किसी राष्ट्रीय पार्टी ने प्रतिनिधित्व का मौका दिया है. ऐसे में यहां की जनता काफी उत्साहित है और कालीचरण सिंह को भारी बहुमत के साथ लोकसभा भेजने के लिए तैयार है. वहीं नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार अगर किसी पार्टी ने चतरा के लाल को प्रतिनिधित्व का अवसर दिया है तो उसे कुछ कहने का विषय ही नहीं बचता. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में कानून से बढ़कर कोई नहीं है. जिसका परिणाम है कि आज हेमंत सोरेन को जेल जाना पड़ा है.

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है युवाओं के भविष्य को किसने बेचा है उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जेल जाने से पहले हेमंत सोरेन ने भले ही चम्पई सोरेन को मुख्यमंत्री बना दिया है,परन्तु आज  भी राज्य में भ्रष्टाचार और कोयला,बालू और पत्थर जैसे खनिज पदार्थों का धड़ल्ले से लुट जारी है. वहीं उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी केएन त्रिपाठी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जनता सब जानती है महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

ये भी पढ़िए-  Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम

 

Trending news