इटली का चश्मा पहनकर राहुल गांधी मिर्च के खेत में जाकर चना का पौधा बताते हैं: अश्विनी कुमार चौबे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2129261

इटली का चश्मा पहनकर राहुल गांधी मिर्च के खेत में जाकर चना का पौधा बताते हैं: अश्विनी कुमार चौबे

Bihar Politics News: अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि इटली का चश्मा पहनकर राहुल गांधी मिर्च के खेत में जाकर चना का पौधा बताते हैं. चना के पौधे को मिर्च बताते हैं, उनको जरूरत है भारतीय चश्मा की, तब उनको भारत में हुए विकास काम दिखेगा.

अश्विनी कुमार चौबे,बीजेपी सांसद

Bihar Politics: बक्सर में बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2005 से 14 तक रेलवे का जितना विकास हुआ था. उसे 6 गुना अधिक विकास 14 से 24 के बीच में हुआ है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी इटली का चश्मा पहन कर भारत में विकास देख रहे हैं. वह इंडिया का चश्मा पहने तब उनको भारत का विकास दिखेगा. अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि इटली का चश्मा पहनकर राहुल गांधी मिर्च के खेत में जाकर चना का पौधा बताते हैं. चना के पौधे को मिर्च बताते हैं, उनको जरूरत है भारतीय चश्मा की, तब उनको भारत में हुए विकास काम दिखेगा.

दरअसल, बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने यह बयान बक्सर में दिया. मौका था अमृत भारत योजना से पांच सौ से ज्यादा स्टेशन, 2000 से ज्यादा आरओबी और आरओयूबी का शिलान्यास. बक्सर के चौसा रेलवे स्टेशन पुनर्विकास का शिलान्यास किया.

मालूम हो कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश में अमृत भारत योजना से पांच सौ से ज्यादा स्टेशन, 2000 से ज्यादा आरओबी और आरओयूबी का शिलान्यास वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया. बताया गया कि अमृत भारत स्कीम के तहत चौसा रेलवे स्टेशन पुनर्विकास का काम होगा. जिसने भव्य भवन, फुट ओवरब्रिज, सर्कुलेटिंग एरिया का विस्तार,नए पार्किंग की व्यवस्था, शौचालय का निर्माण, वेटिंग रूम, यात्रियों के लिए अच्छी और सुसज्जित व्यवस्था, समेत अन्य सुविधाएं दी जायेगी.

यह भी पढ़ें:30 करोड़ 45 लाख रुपये से विकसित होगा दुमका और बासुकीनाथ रेलवे स्टेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीवान को भी अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत बड़ी सौगात दी है. सीवान और मैरवा रेलवे स्टेशन को मॉडल स्टेशन बनाने के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री ने शिलान्यास किया. सीवान स्टेशन को 40.13 करोड़ और मैरवां स्टेशन को 12.76 करोड़ की लागत से पुनर्विकसित किया जायेगा.

रिपोर्ट: अजय कुमार राय

Trending news