Bihar News: पिछली बार 12 हजार वोट से हारे थे, इस बार 12 लाख से हारेंगे तेजस्वी यादव: पृथ्वी कुमार माली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120592

Bihar News: पिछली बार 12 हजार वोट से हारे थे, इस बार 12 लाख से हारेंगे तेजस्वी यादव: पृथ्वी कुमार माली

Bihar News: पृथ्वी कुमार माली (BJPP President Prithvi Kumar Mali) ने कहा कि पिछली बार (साल 2020) एनडीए से 12000 वोट उनको कम आया था और इस बार 12 लाख कम वोट आएगा. पृथ्वी कुमार माली (Prithvi Kumar Mali) ने कहा कि राजद के विभागों की समीक्षा हो रही है. 

पृथ्वी कुमार माली और तेजस्वी यादव

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राज्य की यात्रा (Jan Vishwas Yatra) पर निकल रहे हैं.  20 फरवरी, 2024 दिन मंगलवार से उनकी यात्रा (Jan Vishwas Yatra) की शुरुआत हुई. ऐसे में सत्ताधारी दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की यात्रा पर कटाक्ष कर रहे हैं. वहीं, भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली (BJPP President Prithvi Kumar Mali) ने कहा कि 17 महीने में कितने घोटाले हुए और उसके बाद यात्रा पर निकल रहे हैं तो यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने (Prithvi Kumar Mali) कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है. इससे कुछ नहीं होने वाला है.

भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली (BJPP President Prithvi Kumar Mali) ने कहा कि पिछली बार (साल 2020) एनडीए से 12000 वोट उनको कम आया था और इस बार 12 लाख कम वोट आएगा. पृथ्वी कुमार माली (Prithvi Kumar Mali) ने कहा कि राजद के विभागों की समीक्षा हो रही है. उन्होंने (Prithvi Kumar Mali) कहा कि समीक्षा तो होगी ही आपका इतिहास बता रहा है इसके पहले चारा घोटाला और अन्य घोटाला को आप देख लीजिए.

यह भी पढ़ें: Bihar News: नीतीश कुमार जी जनता के मत को अपने पैर की जूती समझते हैं: तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) की शुरुआत

बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) की शुरुआत 20 फरवरी (मंगलवार) को मुजफ्फरपुर से किया. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी इस यात्रा के जरिए 11 दिन में सभी 38 जिलों को कवर करने की कोशिश करेंगे. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूर्ववर्ती महागठबंधन की सरकार में उप मुख्यमंत्री थे. अपनी 11 दिन की इस यात्रा (Jan Vishwas Yatra) पर रवाना होने से पहले उन्होंने पूर्जा-अर्चना की और गाय को रोटी खिलाई थी. इसके अलावा यहां अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) और माता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी का आशीर्वाद लिया. 

रिपोर्ट: सनी

Trending news