Lok Sabha Election 2024: 'हमारे CM के बिना वो कितने कमजोर...', तेजस्वी यादव के बयान पर चिराग पासवान का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249937

Lok Sabha Election 2024: 'हमारे CM के बिना वो कितने कमजोर...', तेजस्वी यादव के बयान पर चिराग पासवान का जोरदार हमला

Chirag Paswan News: चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव का यह बयान दर्शाता है कि वे हमारे मुख्यमंत्री के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं. वे चुनाव नहीं जीत सकते हैं.

चिराग पासवान

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर में राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उनका शरीर उधर है और मन इधर है. तेजस्वी के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारेंगे? वहीं इस पर अब एनडीए नेताओं ने पलटवार किया है. इसी कड़ी में लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है. चिराग ने महागठबंधन की हालत खराब होने का दावा किया. चिराग ने कहा कि तेजस्वी यादव भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. 

चिराग ने कहा कि उनका (तेजस्वी यादव का) यह बयान दर्शाता है कि वे हमारे मुख्यमंत्री के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं. वे चुनाव नहीं जीत सकते हैं. चिराग ने आगे कहा कि जनता जानती है कि हमलोग का एनडीए गठबंधन कितना मजबूत है. जनता अब जागरुक है और उसको बहला-फुसला नहीं सकते. वो जमाना जा चुका है जब लोगों को बहला-फुसला कर वोट ले लिया जाता था.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: CM नीतीश कुमार को फिर झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

चिराग ने महागठबंधन की एकजुटता पर भी निशाना साधा. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि गांधी परिवार को बिहार की कोई चिंता नहीं है. उनके नेता एक साथ किसी बड़े मंच पर नजर नहीं आए. इंडी गठबंधन में एकता कहां है? वहीं हमलोग की एकता ही हमारी ताकत है और इन लोगों (इंडी गठबंधन) का बिखराव ही ऐसे बयान पर देने पर मजबूर कर रहा है. 

Trending news