Bihar Lok Sabha Election 2024: 5वें चरण में वोटिंग से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट, MLA विजय शंकर दुबे के बेटे सहित कई नेताओं ने ज्वाइन की BJP
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250399

Bihar Lok Sabha Election 2024: 5वें चरण में वोटिंग से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट, MLA विजय शंकर दुबे के बेटे सहित कई नेताओं ने ज्वाइन की BJP

Bihar Congress: कुमार सत्यम दुबे महाराजगंज से आते हैं. महाराजगंज लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है. चुनाव से पहले ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है.

बीजेपी ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

Kumar Satyam Joins BJP: लोकसभा चुनाव के 5वें चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस पार्टी में बड़ी टूट देखने को मिल रही है. महाराजगंज के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे कुमार सत्यम ने आज (गुरुवार, 16 मई को) बीजेपी का दामन थाम लिया. कुमार सत्यम के साथ कांग्रेस पार्टी के कई और नेता भी बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई. बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कुमार सत्यम दुबे ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से काफी प्रभावित हुआ हूं. साथ ही बीजेपी के कामकाज का तरीका भी काफी अच्छा लगा है. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक सशक्त सरकार की जरूरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का नाम आगे बढ़ाया है. वह देश ही नहीं बल्कि विश्व के कामयाब लीडर साबित हुए हैं.

पिता कांग्रेस पार्टी के विधायक होने पर सत्यम दुबे ने कहा कि मैं भारत का स्वतंत्र नागरिक हूं. युवा हूं, मेरे पास अपनी विचारधारा है. क्या पिता भी मोदी जी से प्रभावित हो सकते हैं, इस सवाल पर सत्यम दुबे ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. मैं अपनी बात करूंगा. पिता क्या करेंगे, ये मैं नहीं कह सकता. वहीं क्या पिता इससे नाराज नहीं होंगे, इस सवाल पर सत्यम ने कहा कि इसका जवाब वही दे सकते हैं. बता दें कि कुमार सत्यम महाराजगंज से आते हैं. महाराजगंज लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है. चुनाव से पहले ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़ें- Sheohar Seat: शिवहर में 2 महिलाओं में टक्कर, एक के पति पूर्व IAS तो दूसरे के पति आईएएस के हत्यारे!

उधर जेडीयू की पूर्व विधायक पूनम देवी ने पांचवें चरण से ठीक पहले कांग्रेस का दामन थाम लिया है. वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की करीबी नेताओं में से एक हुआ करती थीं. खगड़िया सदर विधानसभा से वह लगातार 15 साल (2005 से लेकर 2020 तक) तक विधायक रह चुकी हैं. हालांकि, 2020 में हुआ विधानसभा चुनाव वह हार गई थीं. वह दीघा और मसौढ़ी विधानसभा से भी विधायक रह चुकी हैं.

Trending news