Godda Lok Sabha Seat: गोड्डा लोकसभा प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडेय का कांग्रेसियों ने किया विरोध, खड़गे को भेजा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213813

Godda Lok Sabha Seat: गोड्डा लोकसभा प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडेय का कांग्रेसियों ने किया विरोध, खड़गे को भेजा ज्ञापन

Godda Lok Sabha Seat: गोड्डा लोकसभा सीट के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडेय का विरोध किया है. उनका कहना है कि कांग्रेस को प्रदीप यादव को अपना उम्मीदवार बनाना चाहिए.

दीपिका सिंह पांडेय का कांग्रेसियों ने किया विरोध

दुमका: गोड्डा लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडेय का नाम प्रस्तावित होने के बाद लगातार गोड्डा लोकसभा सीट के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है. कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार शीर्ष नेतृत्व से प्रत्याशी परिवर्तन की मांग कर रहे है. कांग्रेस कार्यकर्ता आबादी के अनुरूप अपने प्रत्याशी के रूप में प्रदीप यादव को प्रत्याशी बनाये जाने की मांग पार्टी के शीर्ष से नेतृत्व कर रहे है. गोड्डा लोकसभा सीट से वर्तमान में बीजेपी से निशिकांत दुबे सांसद है और बीजेपी ने फिर से निशिकांत दुबे को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस की ओर से दीपिका पांडेय सिंह जो वर्तमान में महगामा बिधायक है उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है.

दीपिका पांडेय सिंह के कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा किए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता खुलकर अपने ही प्रत्याशी के विरोध में खड़े हो गए हैं. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र सरैयाहाट के कोठियां गांव में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोश बैठक कर कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी परिवर्तन की मांग को लेकर बैठक किया. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडेय पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की प्रत्याशी पूरी तरह कमजोर है. उन्हें क्षेत्र में कोई पहचानता तक नहीं है.

साजिश के तहत एक बड़ी आबादी के चाहने वाले नेता प्रदीप यादव को कांग्रेस के द्वारा टिकट न देकर कमजोर नेता को टिकट दिया गया. जिससे कांग्रेस गोड्डा लोकसभा में कमजोर हो गई है. कार्यकर्ताओं की मांग है कि पार्टी एक बार पुनः विचार कर प्रत्याशी परिवर्तन करे अन्यथा कांग्रेस पार्टी की हार निश्चित है. इससे पहले जिले के दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. उदय प्रकाश के माध्यम से झारखंड के गोड्डा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी पर पुनर्विचार करने के संबंध में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिार्जुन खड़गे को ज्ञापन भेजा है.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़ें- Bihar News: नशेड़ी सनकी पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, एक को किया जख़्मी, गिरफ्तार

Trending news