'तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं, ये...', विजय सिन्हा ने इस तरह से पूरे विपक्ष घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216387

'तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं, ये...', विजय सिन्हा ने इस तरह से पूरे विपक्ष घेरा

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी यादव जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. वह राजानीति के लिए अच्छा नहीं है. साथ ही उन्होंने रांची में हुई विपक्ष की रैली पर जोरदार हमला बोला, और कहा कि यह तो होना ही था, जिनका गठबंधन अपवित्र हो, तो इस तरह की बातें होंगी. 

 

 

विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. वह राजनीति का दु्र्भाग्य है. दरअसल, झारखंड की राधानी रांची में इंडी गठबंधन की रैली में 21 अप्रैल दिन रविवार को हंगामा हो गया था. इस पर भी बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 22 अप्रैल दिन सोमवार को कहा कि यह बेमेल गठबंधन है, जिसमें विवाद अप्रत्यक्ष रूप से देखने को मिलते ही थे. हालांकि, अब खुल कर सामने आ गए हैं. 

विजय सिन्हा रांची में हुई विपक्ष की रैली पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह तो होना ही था. जिनका गठबंधन अपवित्र हो, तो इस तरह की बातें होंगी. इतना ही नहीं विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मैं बता दूं कि तेजस्वी यादव जि तरह की भाषा प्रयोग कर रहे हैं. यह राजनीति का दुर्भाग्य है. उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स को बीजेपी का जमाई कह रहे हैं. ये तुम्हारी गिरती मानसिकता का परिचायक है.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि अरे वह मां भारती के संतान हैं. यह संविधान हमारी माता के रूप में है. माता के यह बेटे संवैधानिक संस्था है. इस पर मजाक कर रहे हो. साथ ही ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हो. 

यह भी पढ़ें:अंशुल, आकाश और सन्नी, बिहार में कांग्रेस तैयार करेगी परिवारवादी नेताओं की नई पौध?

रांची की रैली में क्या हुआ था, जानिए
बता दें कि झारखंड की राजधानी रांची में इंडी गठबंधन की रैली में दो गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया था. दोनों गुट आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान जमकर हाथापाई हुई थी. इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी थी. रैली में हंगामे का वीडियो जब बाहर आए तो इंडी गठबंधन की खूब किरकिरी हुई.

यह भी पढ़ें:Bihar: नीतीश कुमार की घटती साख के दावों के बीच क्या महिलाएं बन रहीं JDU का कवच?

Trending news