Lok Sabha Election 2024: 'जन्म प्रमाण पत्र में पिता के नाम की जगह लिखवाना होगा', लालू की बेटी का पीएम मोदी पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141059

Lok Sabha Election 2024: 'जन्म प्रमाण पत्र में पिता के नाम की जगह लिखवाना होगा', लालू की बेटी का पीएम मोदी पर तंज

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी (BJP) नेता संबित पात्रा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल जैसे तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं और पीएम मोदी (PM Modi) को देशभर में पसंद करने वाले लोगों ने अपने एक्स बायो में बदलाव किया है.

रोहिणी आचार्य

Lok Sabha Election 2024: 3 मार्च, 2024 दिन रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली में पीएम मोदी (PM Modi) पर परिवार को लेकर बयान दिया. तब देश की सियासत पूरी तरह से गर्म हो गई है. पीएम मोदी (PM Modi) ने जब से लालू यादव के बयान पर जवाब दिया है. उसके बाद से बीजेपी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया के बायो में खुद को मोदी का परिवार लिखाना शुरू कर दिया है. अब इसके बाद लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आर्चाय (Rohini Acharya) ने पीएम मोदी और बीजेपी नेताओं पर तंज कसा है. 

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में रोहिणी (Rohini Acharya) ने लिखा- 'सिर्फ  कहने- सोशल मीडिया पर लिखने से नहीं  होगा कि 'हम हैं फलाने/अमुक के परिवार', जन्म-प्रमाण पत्र में पिता के नाम की जगह करवाना/लिखवाना होगा'. 

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना की जन विश्वास रैली में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर जोरदार हमला था. उन्होंने कहा था, 'ये मोदी क्या है मोदी...मोदी कोई चीज है. ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको कोई संतान नहीं हुआ, बताओ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के इस बयान पर ही पीएम मोदी (PM Modi) ने पलटवार किया. जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव का जवाब दिया. पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी, यही मेरा परिवार है, ये नौजवान मेरा परिवार है, आज देश की करोड़ों माताएं-बहनें, बच्चे, बुजुर्ग यही मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी (PM Modi) के हैं और मोदी (PM Modi) उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बयान से लपेटे में आ गईं 'वंशवादी पार्टियां' कांग्रेस, सपा और राजद

इसके बाद से बीजेपी (BJP) नेता संबित पात्रा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल जैसे तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं और पीएम मोदी (PM Modi) को देशभर में पसंद करने वाले लोगों ने अपने एक्स बायो में बदलाव किया है. ऐसे तमाम लोगों ने अपने नाम के आगे लिखा है 'मोदी (PM Modi) का परिवार'. पीएम मोदी (PM Modi) के इस नारे के बाद से ही एक्स पर लोग धड़ाधड़ अपना बायो बदल रहे हैं. 

Trending news