Jharkhand Politics News: पूर्व विधायक अरविंद सिंह की बीजेपी में वापसी, हजारों समर्थक भी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2109855

Jharkhand Politics News: पूर्व विधायक अरविंद सिंह की बीजेपी में वापसी, हजारों समर्थक भी हुए शामिल

Jharkhand Politics News: प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मुखिया रहे हेमंत सोरेन ने आदिवासी दलित के साथ अन्यान्य अत्याचार किया. झारखंड को लूटने के चलते आज जेल में सजा काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि जमीन घोटाले में नाम आने के बाद प्रधानमंत्री और जांच एजेंसियों को कटघरे में खड़ा करने वाले झामुमो नेताओं को पता है कि नाम बदल बदल कर जमीन लूटने का सिलसिला जारी रखा. 

पूर्व विधायक अरविंद सिंह की भाजपा में वापसी

Jharkhand Politics: सराईकेला के ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र से 3 बार के विधायक रहे अरविंद सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया. इसके साथ ही उन्होंने घर वापसी कर ली. पूर्व विधायक अरविंद सिंह के साथ हजारों समर्थकों ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. इस अवसर पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह ने चांडिल में आयोजित कार्यक्रम में ऐतिहासिक शक्ति प्रदर्शन किया.

इस विशाल जनसभा में बतौर अतिथि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ईचागढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने झामुमो की अगुवाई में चल रही झारखंड सरकार पर जमकर हमला बोला. बाबूलाल मरांडी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड में मौजूदा भ्रष्ट सरकार ने 4 वर्षों तक राज्य को लूटने का काम किया है. जल, जंगल, जमीन की राजनीति करने वाली पार्टी प्रमुख घोटाले के चलते आज जेल में है. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अब सरायकेला से मुख्यमंत्री बने चंपई सोरेन के लिए बड़ी चुनौती है कि भ्रष्टचार में लिप्त लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई करें, नहीं तो मुख्यमंत्री का भी वही हाल होगा. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मुखिया रहे हेमंत सोरेन ने आदिवासी दलित के साथ अन्यान्य अत्याचार किया. झारखंड को लूटने के चलते आज जेल में सजा काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि जमीन घोटाले में नाम आने के बाद प्रधानमंत्री और जांच एजेंसियों को कटघरे में खड़ा करने वाले झामुमो नेताओं को पता है कि नाम बदल बदल कर जमीन लूटने का सिलसिला जारी रखा. 

ईचागढ़ में विशाल जन समूह का संबोधित करते हुए अरविंद सिंह ने कहा कि राजनीति में रूठना, मनाना, मिलना, साथ बिछड़ना चलता रहता है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से पार्टी में पुन: वापसी की है. अरविंद सिंह ने कहा कि झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बनकर बाबूलाल मरांडी ने विकास को जो गति प्रदान की राज्य आज भी इस राह पर चल रहा है. ऐसे में दोबारा इन्हें राज्य की कमान सौंपना जरूरी हो जाता है. 

यह भी पढ़ें: 'क्यों नहीं कांग्रेस ने शौचालय बनवाया?' गिरिराज सिंह का खड़गे से सवाल

अरविंद सिंह ने कहा कि तीन बार ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधित्व करने का मौका जनता ने दिया, इस मुहिम को आगे बढ़ने का दोबारा संकल्प लेना है. अरविंद सिंह ने कहा कि राजनीति में जनता सर्वोपरि है, लोकतंत्र में जनता की आवाज को बुलंद करने दोबारा भाजपा का साथ मिला है. इससे पूर्व विशाल जन समूह को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल सारंगी, दिवंगत पूर्व विधायक साधु चरण महतो की पत्नी सारथी महतो ने भी संबोधित किया.

रिपोर्ट: रणधीर सिंह

Trending news