राजद को बड़ा झटका, पूर्व विधायक चंदन कुमार का पार्टी से इस्तीफा, JDU में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2194954

राजद को बड़ा झटका, पूर्व विधायक चंदन कुमार का पार्टी से इस्तीफा, JDU में शामिल

Lok Sabha Election 2024: सोमवार को लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है. राजद के पूर्व विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. वह खगड़िया के अलौली से साल 2015 से 2020 तक राजद के विधायक थे.

 

RJD को बड़ा झटका

Lok Sabha Election 2024: 8 अप्रैल, 2024 दिन सोमवार को लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है. राजद के पूर्व विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद पूर्व विधायक चंदन कुमार ने जदयू की सदस्यता ली. चंदन कुमार अलौली सीट विधानसभा से राजद के पूर्व विधायक हैं. वह खगड़िया के अलौली से साल 2015 से 2020 तक राजद के विधायक थे.

पूर्व विधायक चंदन कुमार क्या कहा जानिए

पूर्व विधायक चंदन कुमार ने कहा, 'वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम से प्रभावित हो कर जदयू में आए हैं. हम नीतीश कुमार की काम से प्रभावित हो कर जदयू में शामिल हुए हैं.' उन्होंने कहा कि चाहेंगे कि नीतीश कुमार के विकास कामों का हिस्सा बनें. वहीं, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा, ' इनके आने से जदयू को मजबूती मिलेगी. साथ ही लोकसभा चुनाव में भी इसका फायदा मिलेगा.'

यह भी पढ़ें: Who is Nalin Soren: कौन हैं नलिन सोरेन,जो शिबू सोरेन की बहू के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

ये नेता पहले बदल चुके हैं राजद से पाला

दरअसल, लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद को लोकसभा चुनाव के पहले लगातार झटका मिल रहा है. अभी मार्च 2024 में भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद सत्ता पक्ष में जाकर बैठ गए थे. इससे पहले जब बिहार में नीतीश कुमार की नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार बनी, उसके बाद राजद विधायक नीलम देवी, चेतन आनंद और प्रहलाद यादव ने पार्टी का साथ छोड़ दिया था. 

यह भी पढ़ें: CPI ने झारखंड के 4 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की, महागठबंधन में टेंशन!

TAGS

Trending news