गिरिराज ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में डरा हुआ है हिंदू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2135390

गिरिराज ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में डरा हुआ है हिंदू

Bihar News : गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के सिलेंडर महंगा होने के बयान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी मोदी की सरकार देश में है. पश्चिम बंगाल में जब बीजेपी की सरकार बनेगी वहां रामराज होगा. 

फाइल फोटो - गिरिराज सिंह और ममता बनर्जी

बेगूसराय : बेगूसराय में गिरिराज सिंह ने संदेश खली के आरोपी को शेख जहां की गिरफ्तारी को राजनीतिक गिरफ्तारी बताते हुए ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि राजनीतिक गिरफ्तारी तो कर लिया यह ममता की राजनीतिक संन्यास की गिरफ्तारी होगी.

बंगाल में हिंदू डरा और सहमा हुआ :  गिरिराज सिंह 

गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल को मुस्लिम तुष्टि करने के लिए हवाले कर दिए हैं. बंगाल में आज हिंदू डरा और सहमा हुआ है जिस ढंग का आतंक महिलाओं के साथ अत्याचार और यौन शोषण हुआ. आपने उसे अपराधी को राजनीतिक हथकंडा अपना कर बढ़ाने का काम किया. साथ ही कहा कि ममता को अपने काम सुधार करना चाहिए. आपने उसकी गिरफ्तारी तो जरूर कर ली राजनीतिक गिरफ्तारी की और वह राजनीतिक गिरफ्तारी आपको संन्यास की गिरफ्तारी हो जाएगी.

बंगाल में भी जल्द आएगा रामराज्य

इसके साथी गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के सिलेंडर महंगा होने के बयान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी मोदी की सरकार देश में है. पश्चिम बंगाल में जब बीजेपी की सरकार बनेगी वहां रामराज होगा. 75 साल जिन लोगों ने गरीबों के तरफ देखा नहीं पानी नहीं पहुंचा, गैस नहीं पहुंचा शौचालय नहीं पहुंचा नरेंद्र मोदी ने पहुंचाया. ममता ने भारत सरकार के पैसे का बंदर बांट किया हुआ है. अगर पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनना तो तय है. आप देख लेना रामराज ही होगा अभी नरेंद्र मोदी की सरकार सौर ऊर्जा पर 300 यूनिट बिजली फ्री है. यह रामराज की कल्पना ही है नरेंद्र मोदी की तुलना आप नहीं कर पाओगी. आप तो बंगाल को मुसलमानों के हवाले कर दिया है.

इनपुट - राजीव कुमार 

ये भी पढ़िए-  Jharkhand News: सदियों से पिछड़ी बेटियां अब हर क्षेत्र में कर रहीं शानदार प्रदर्शन : द्रौपदी मुर्मू

 

Trending news