'VIP सुप्रीमो बौखला गए हैं', सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो वायरल होने पर बोले हरि सहनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249453

'VIP सुप्रीमो बौखला गए हैं', सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो वायरल होने पर बोले हरि सहनी

Mukesh Sahni News:मंत्री हरि सहनी ने वायरल पोस्ट को लेकर कहा कि वीआईपी सुप्रीमो इन दिनों बौखला गए हैं. कुछ दिन पहले वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा और पार्टी नेता अशोक चौहान ने हमारे प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी का दामन थाम लिया था. 

सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो वायरल

Bihar News: सोशल मीडिया पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. पोस्ट के सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि सम्राट चौधरी ने अब विकासशील इंसान पार्टी (VIP) का दामन थाम लिया है. इस मामले पर स्पष्टीकरण देने के लिए बुधवार को बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी.

मंत्री हरि सहनी ने वायरल पोस्ट को लेकर कहा कि वीआईपी सुप्रीमो इन दिनों बौखला गए हैं. कुछ दिन पहले वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा और पार्टी नेता अशोक चौहान ने हमारे प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी का दामन थाम लिया था. दोनों नेताओं ने बीजेपी में आस्था जताते हुए पार्टी का दामन थामा था. इसी से बौखलाकर वीआईपी सुप्रीमो गलत कदम उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'शिक्षकों का...', उपेंद्र कुशवाहा ने KK पाठक पर दिया विस्फोटक बयान

उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी विचारधारा से चलती है. संगठन अपने लक्ष्य से जब दिशा विहीन हो जाता है तो वह समाज के साथ-साथ अपने प्रांत और देश को भी नुकसान पहुंचाता है, यही स्थिति वीआईपी सुप्रीमो की है.

यह भी पढ़ें:गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने....

मुकेश सहनी पर हमला बोलते हुए हरि सहनी ने कहा कि जो अपनी पार्टी के संस्थापक सदस्यों का नहीं हुआ, वह अपने समाज, प्रांत का क्या भला कर पाएगा. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के निधन पर उन्होंने जो टिप्पणी की, वह बड़ा ही दुखद है. वह राजनीति को व्यापार समझकर कर रहे हैं, राजनीति व्यापार की चीज नहीं है. उन्हें जो कुछ भी मिला, वह सब बीजेपी ने दिया है. निषाद समाज को अगर कुछ मिला है तो वह बीजेपी ने दिया है और आगे भी बीजेपी ही देगी.

इनपुट:आईएएनएस

Trending news