Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने गाड़ी में ही बैठकर खाया साग, रोटी और अचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126168

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने गाड़ी में ही बैठकर खाया साग, रोटी और अचार

Jan Vishwas Yatra: राजद नेता ने कहा कि नया बिहार बनाना है. रोजगार,शिक्षा,चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो इसमें हम लगे हैं. 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया. 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया. आप लोगों ने 115 का ताकत दिया था. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Jan Vishwas Yatra: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा का आज पांचवा दिन है. राजद नेता तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दौरान गाड़ी में ही बैठकर साग, रोटी और आचार खाया. वह आज गया, नवादा, नालंदा, और जहानाबाद में जनसभा करेंगे. वहीं, तेजस्वी यादव जब गया से जनसभा करके निकले तो रास्ते में गाड़ी में ही बैठकर खाना खाया.

गया के गांधी मैदान में 24 फरवरी (शनिवार) को तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान पहुंचे. जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि निमंत्रण देने आए हैं कि जितने नौजवान है. सभी लोग 3 मार्च को महारैला में आइए. इसी से दिल्ली का रास्ता क्लियर होगा. उन्होंने कहा कि जो भरोसा और प्यार राजद पर जताया था, इसके आभारी है. हम आपका विश्वास लेने आए हैं. आज से यह लड़ाई छिड़ गई है. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. तेजस्वी यादव आपके लिए मर मिटने के तैयार रहेगा.

राजद नेता ने कहा कि नया बिहार बनाना है. रोजगार,शिक्षा,चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो इसमें हम लगे हैं. 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया. 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया. आप लोगों ने 115 का ताकत दिया था. मांझी,भाजपा,कुशवाहा एक थे एक साथ 30 हिलोकॉप्टर चुनाव में उड़ता था. लेकिन राजद का एक हेलीकॉप्टर ही उड़ता था. पैसा अपने बाप से पैसा मांग कर रोजगार देने का वेतन देगा कहा था. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले 19 लाख रोजगार देंगे, हमने कहा था 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे. जब तेजस्वी आया तो नियुक्ति पत्र बंटवाने का काम किया.

यह भी पढ़ें:Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के मन में खोट था नौकरी, जातीय आधारित गणना का क्रेडिट तेजस्वी ले लेगा यह डर था. जब हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था तो क्रेडिट भी लेंगे. अगर तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री रहते लाखों नौकरी देने का काम किया, लेकिन अगर एक मौका मिला तो हरेक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे. 

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news