Lok Sabha Election 2024: 'रोजगार-महंगाई पर नहीं बोलते हैं PM मोदी', तनवीर आलम ने किया INDIA की जीत का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235116

Lok Sabha Election 2024: 'रोजगार-महंगाई पर नहीं बोलते हैं PM मोदी', तनवीर आलम ने किया INDIA की जीत का दावा

Jharkhand News: प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर देशवासियों को झूठ बोल रहे हैं. वह झूठ फैला रहे हैं कि आरक्षण को काटकर मुसलमानों को दे दिया जाएगा. 

तनवीर आलम

Jharkhand News: झारखण्ड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव तनवीर आलम ने इंडिया गठबंधन के जीत का दावा किया. पाकुड़ पहुंचे तनवीर आलम ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जुमलेबाजी को देश समझ चुकी है. वह प्रधानमंत्री के रूप में 10 साल में किए गए कार्यों को देशवासियों के बीच नहीं रख पा रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि वह (पीएम मोदी) अपने मेनिफेस्टो में क्या है, आगे देश को कहां और किस दिशा में लेकर जाना चाहते हैं, युवाओं को रोजगार देने के लिए क्या नीति बनाई है, महंगाई कम करने की क्या नीति है, इस पर वे बिल्कुल भी नहीं बोल रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर देशवासियों को झूठ बोल रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर झूठ फैला रहे हैं कि आरक्षण को काटकर मुसलमानों को दे दिया जाएगा. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में ऐसा कहां लिखा है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड दौरे पर भी आए थे. इस दौरान भी उन्होंने वही पुरानी घिसी-पिटी बातें कही. प्रधानमंत्री कहीं भी जा सकते हैं, हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाने और झूठ बोलने के बजाय रोजगार और महंगाई पर बात करें, तो बेहतर होगा.

ये भी पढ़ें- Lohardaga News: चुनावी शोर के बीच दब रहीं मूलभूत समस्याएं, आज भी वनवासी जीवन जीने को मजबूर हैं इस गांव के लोग!

इस दौरान तनवीर आलम ने राजमहल लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी विजय हांसदा की जीत का दावा किया. प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजमहल लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी विजय हांसदा को जीताने के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि राजमहल से विजय हांसदा की जबरदस्त जीत होगी. उन्होंने कहा राजमहल लोकसभा की जनता इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताकर राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करेगी. उन्होंने कहा कि पूरे देश से इंडिया गठबंधन को अपार समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत होगी और केंद्र में सरकार भी बनेगी. 

रिपोर्ट- सोहन प्रमाणिक

Trending news