Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, पक्ष और विपक्ष ने किए जीत के दावे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2160794

Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, पक्ष और विपक्ष ने किए जीत के दावे

Jharkhand News: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हम मेहनत करते हैं और जनता पर छोड़ देते हैं. जनता को उनका हक अधिकार दिलाने का काम करते हैं. उनके साथ रहते हैं और जनता पर छोड़ देते हैं. साथ ही कहा कि जनता जो जनादेश देती है वह हमें स्वीकार होता है.

Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, पक्ष और विपक्ष ने किए जीत के दावे

Jharkhand Lok Sabha election: लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान निर्वाचन आयोग के द्वारा किया जा चुका है. हालांकि देशभर में लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा, लेकिन झारखंड में चार चरणों में चुनाव होंगे. झारखंड में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी सभी 14 सीटों पर जीत के दावे कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन अप्रत्याशित परिणाम से चौंकाने का दम भर रहा है.

भाजपा विधायक सीपी सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का सीधे तौर पर कहना है कि देश में मोदी की गारंटी चल रही है. बीजेपी इस बार देशभर में 400 पार करेगी और झारखंड में सभी लोकसभा सीट पर परचम लहराया जाएगा. लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जीत के किया जा रहे दावे पर पलटवार करते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हम मेहनत करते हैं और जनता पर छोड़ देते हैं. जनता को उनका हक अधिकार दिलाने का काम करते हैं. उनके साथ रहते हैं और जनता पर छोड़ देते हैं. साथ ही कहा कि जनता जो जनादेश देती है वह हमें स्वीकार होता है. हम इस तरीके से खोखले दावे नहीं करते है. हमें अपने काम पर भरोसा है, जनता उचित समय पर उचित निर्णय लेगी और जो लोग इस देश को बनाकर ध्रुवीकरण करना चाहते हैं उन्हें जवाब दिया जाएगा.

सीट शेयरिंग पर लगभग फॉर्मूला तय हो चुका है संगठन चुनाव लड़ा है प्रत्याशी मैदान में होते हैं. संगठन के जरिए सभी 14 लोकसभा सीटों पर मुकम्मल तैयारी है. भारतीय जनता पार्टी फ्रस्ट्रेशन में है इसलिए 400 पर और 14 की बात कह रही है. महंगाई बेरोजगारी गिरती अर्थव्यवस्था पर जनता परेशान कर रही है. इलेक्टोरल बांड पर जब सवाल पूछे जा रहे हैं तो यह बेचैन हो गए हैं. जनता समझती है और जानती है और इस बार आप अप्रत्याशित चौंकाने वाले रिजल्ट होंगे. 

इनपुट- राजेश ठाकुर

ये भी पढ़िए-  मुखिया ने युवक को पीटकर किया घायल, पीड़ित ने जबरन हस्ताक्षर करने का लगाया आरोप

 

Trending news