Lok Sabha Chunav: 'लालू यादव पूंछ कटा सियार', मांझी की फिसली जुबान, आ गया सियासी तूफान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187660

Lok Sabha Chunav: 'लालू यादव पूंछ कटा सियार', मांझी की फिसली जुबान, आ गया सियासी तूफान

Lok Sabha Chunav: 3 अप्रैल दिन बुधवार को गया में मीडिया से बातचीत करते हुए मांझी ने लालू यादव पर अपत्तिजनक बयान दिया. जीतन राम मांझी ने एक कहानी सुनाते हैं. इस दौरान वह कहके है कि एक बार जंगल में एक सियार की किसी वजह से पूंछ कट गई, पूंछ बहुत महत्वपूर्ण चीज होती है. 

जीतन राम मांझी

Gaya Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग अभी होने में वक्त है, लेकिन नेताओं की जुबान पर विरोधियों के लिए शब्दों के बाण चलने शुरू हो गए है. अब बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का ताजा बयान ले लीजिए. जिसमें मांझी की जुबान लालू प्रसाद यादव के लिए ऐसी फिसली की सियासी बंवडर आना तय माना जा रहा है. 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को जीतन राम मांझी ने लालू यादव एक पूंछ कटा हुआ सियार हैं कह दिया. 

दरअसल, जीतन राम मांझी गया लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में अपनी ही पार्टी हम से उतरे हैं. 3 अप्रैल दिन बुधवार को गया में मीडिया से बातचीत करते हुए मांझी ने लालू यादव पर अपत्तिजनक बयान दिया. जीतन राम मांझी ने एक कहानी सुनाते हैं. इस दौरान वह कहके है कि एक बार जंगल में एक सियार की किसी वजह से पूंछ कट गई, पूंछ बहुत महत्वपूर्ण चीज होती है. मगर, जब वह अपनी जमात में गया तो सियार सोच में पड़ गया कि वो क्या बोलेगा? इसके बाद सियार ने कहा, 'सभी लोग अपनी-अपनी पूंछ काट लो, यह बहुत खराब होती है और यह बात लालू प्रसाद यादव कर रहे हैं.' 

यह भी पढ़ें:चिराग पासवान की LJPR में मची भगदड़, एक साथ 22 नेताओं ने दिया इस्तीफा

दरअसल, राजद ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें एनडीए पर परिवारवादी होने का आरोप लगाया. जीतराम मांझी राजद के उसी पोस्ट का जवाब देने की कोशिश कर रहे थे और लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ये आपत्तिजनक बयान दे दिया.

आपको याद होगा कि पीएम मोदी राजद पर लगातार परिवारवाद का आरोल लगाते रहते हैं. राजद भी एनडीए पर इसी तरह का आरोप लगाती है. जीतनराम मांझी इसी के चक्कर में इतना बड़ा बयान दे दिया.

Trending news