Karakat Seat: 'साइंस का छात्र हूं, कॉमर्स का सवाल कर रहे हो...', पवन सिंह के सवाल पर बोले उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199877

Karakat Seat: 'साइंस का छात्र हूं, कॉमर्स का सवाल कर रहे हो...', पवन सिंह के सवाल पर बोले उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha Vs Pawan Singh: पवन सिंह के सवाल पर कन्नी काटते हुए कहा कि उनसे मुद्दे की बात की जाए. कौन लोग चुनाव में आ रहे है, इससे उन्हें कुछ लेना-देना नहीं है. उन्होंने साफ कहा कि आप हमसे ऐसे सवाल का जवाब की आशा क्यों रखते हैं. 

उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha Vs Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आसनसोल से बीजेपी की टिकट ठुकरा कर बिहार की काराकट सीट से लड़ने का फैसला लिया है. एनडीए की ओर से यहां से रालोमो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा खुद चुनावी मैदान में हैं, जबकि महागठबंधन की ओर से सीपीआई (ML) के राजा राम सिंह चुनावी ताल ठोक रहे हैं. वहीं पवन सिंह के चुनाव लड़ने ऐलान से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की टेंशन बढ़ गई है. वहीं इस संबंध में जब कुशवाहा से सवाल किया गया तो उन्होंने टालने वाला जवाब दिया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह विज्ञान के छात्र हैं और उनसे कॉमर्स का सवाल किया जा रहा है. 

पवन सिंह के सवाल पर कन्नी काटते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनसे मुद्दे की बात की जाए. कौन लोग चुनाव में आ रहे है, इससे उन्हें कुछ लेना-देना नहीं है. उन्होंने साफ कहा कि आप हमसे ऐसे सवाल का जवाब की आशा क्यों रखते हैं. तेजस्वी यादव द्वारा मछली खाने पर प्रतिक्रिया देते हुए रालोमो अध्यक्ष ने कहा की इस तरह के मुद्दाहीन बातों का वे जवाब नहीं देते हैं. ना ही उन्हें इसकी पूरी विशेष जानकारी है. बस वह अपने चुनाव पर फोकस किए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया के अलावा बिहार की इन सीटों पर भी दिख सकता है त्रिकोणीय मुकाबला

उन्होंने आगे कहा कि आज देश की नजर नरेंद्र मोदी पर है और देश चाहता है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने. तो फिर ऐसे सवालों का कहीं कोई मायने नहीं है. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के चुनावी मैदान में आने से काराकाट सीट पर अब त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार नजर रहे हैं. बुधवार (10 अप्रैल) को पवन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक की. उन्होंने लिखा कि माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूंगा. इस सीट से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने प्रियंका चौधरी को टिकट दिया है.

Trending news