Rahul Gandhi Bihar Visit Highlights: राहुल गांधी बोले- 'नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को बेरोजगारी का केंद्र बनाया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213109

Rahul Gandhi Bihar Visit Highlights: राहुल गांधी बोले- 'नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को बेरोजगारी का केंद्र बनाया'

Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: 14 साल बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भागलपुर आ रहे है. आज वे पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव बी मौजूद रहेंगे. सभा में राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे.

14 साल बाद भागलपुर आ रहे राहुल गांधी
LIVE Blog

Rahul Gandhi Bihar Rally Live Updates: बिहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज शनिवार (20 अप्रैल) को पहली रैली को संबोधित करेंगे. इसको लेकर सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे. करीब 14 साल बाद राहुल गांधी भागलपुर आ रहे हैं. दरअसल, भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मैदान में हैं. जिसके वजह से कांग्रेस सभा की रैली में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. करीब 11.30 बजे सभा शुरू होगी. इस सभा में राहुल गांधी, तेजस्वी यादव समेत अन्य नेता महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे. 

 

20 April 2024
12:39 PM

Tejashwi Yadav Bhagalpur Visit:400 पार का फ़िल्म पहला दिन फ्लॉप
भागलपुर में तेजस्वी का सम्बोधन में हम दूसरे चरण का पांचों सीट लेंगे, इंडिया अलायंस जीत रहा है, हांडी बार बार नही चढ़ती, 400 पार का फ़िल्म पहला दिन फ्लॉप हो गया जुमलों का पहाड़ बिहार की जनता ने बहा दिया है राहुल जी ने मुद्दे की बात कही है, बेरोजगारी सबसे बड़ा दुश्मन है हम लोग महंगाई खत्म करने की बात कर रहे है ,हमलोग कलम दे रहे भाजपा तलवार दे रही,

12:38 PM

Rahul Gandhi Bhagalpur Visit:चारों उम्मीदवार को बनाए विजयी 
भागलपुर राहुल गांधी सम्बोधन में बोले कि अजित शर्मा , जयप्रकाश यादव , बीमा भारती, तारिक अनवर मोहम्म्द जावेद का समर्थन कीजिये. उन्हें भारी बहुत से  जीताए. 

12:36 PM

Rahul Gandhi Bihar Visit:'इंडिया गठबंधन खड़ी हुई मोदी का कानून वापस'
भागलपुर राहुल गांधी सम्बोधन में कहा कि जो अमीर घर के बेटे होते है रोजगार कब मार्किट में घुसने के लिए उनका तरीका होता है उनकी ट्रेनिंग होती है। पहली नौकरी पक्की हमारी योजना है, हिंदुस्तान के सारे ग्रेजुएटेड युवा को पहली नौकरी का अधिकार हमारी सरकार देगी, 1 साल के लिए 1 लाख साल का 8 हजार 500 महीने का अकॉउंट में खटाखट आएगा , करोड़ों युवाओं को ट्रेनिंग मिलेगी , हमारे जो युवा सड़कों पे घूम रहे है उनके बैंक अकॉउंट में खटाखट पैसा आएगा किसान मोदी के खिलाफ़ है, इंडिया गठबंधन खड़ी हुई मोदी का कानून वापस लेना पड़ा, कोंग्रेस किसानों का कर्ज माफ करेगी हम हिंदुस्तान के किसानों को उत्पाद का सही दाम देंगे, हमारी सरकार बनी तो अग्निवीर योजना को हम बाहर फेंक देंगे, शहीद दो तरह का नही चाहिए, जैसे पहले होता था वैसे करेंगे, एक टैक्स होगा

12:33 PM

Rahul Gandhi Bihar Visit:'मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ कर्जा माफ किया'
नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का धन पूंजीपतियों को पकड़ाते है, अडानी को हिन्दुतान का एयरपोर्ट, पोर्ट, सोलर पावर ,डिफेंस सब अडानी को है भाजपा को 150 से ज्यादा नहीं मिलने वाली है 150 से एक ज्यादा नहीं मिलेगा ,हमारा गठबंधन क्या करेगा बताता हूँ , मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ कर्जा माफ किया

 

12:31 PM

Rahul Gandhi Bihar Visit: 'नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का धन पूंजीपतियों को पकड़ाते है'
राहुल गांधी सम्बोधन में बोले- आज हिंदुस्तान में 22 ऐसे लोग है जिसके पास उतना धन है, उतना 70 करोड़ लोगों को हे एक तरफ अडानी अम्बानी को धन दिया जाता है दूसरी तरफ छोटे व्यापारी गरीब परेशान है , नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का धन पूंजीपतियों को पकड़ाते है, अडानी को हिन्दुतान का एयरपोर्ट, पोर्ट, सोलर पावर ,डिफेंस सब अडानी को है भाजपा को 150 से ज्यादा नहीं मिलने वाली है 150 से एक ज्यादा नहीं मिलेगा ,हमारा गठबंधन क्या करेगा बताता हूँ , मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ कर्जा माफ किया

 

12:30 PM
Rahul Gandhi Bihar Visit:  नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को बेरोजगारी का केंद्र बनाया
राहुल गांधी सम्बोधन में बोले 25 साल का मनरेगा का पैसा माफ़ हुआ है गठबंधन ने निर्णय लिया है जितना पैसा पूंजीपतियों को दिया इतना हम गरीबो को देंगे हर परिवार से एक महिला चुनी जाएगी उस महिला के बैंक आकाउंट में कोंग्रेस 1 लाख साल का डालेगी खटाखट खटाखट अकॉउंट में पैसा जाएगा नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को बेरोजगारी का केंद्र बनाया है, युवा 7-8 घण्टे इंस्टाग्राम फेसबुक चलाते है क्योंकि मोदी ने बेरोजगारी फैंला दी.
12:29 PM

Rahul Gandhi Bihar Visit: 'मां लक्ष्मी योजना'
हमारी पहली मां लक्ष्मी योजना. हर परिवार से चुनी जाएगी एक महिला. उस महिला के अकाउंट में 8500 रूपये डालेगी. 

 

12:25 PM

Rahul Gandhi: '25 साल का मनरेगा का पैसा हुआ उनका माफ'

राहुल गांधी बोले-  हमने किया है किसानों का कर्जा माफ. अगर आप उसको 25 बार माफ करो तो उतना पैसा मोदी ने उघोगपति को दिया . 25 साल का मनरेगा का पैसा हुआ उनका माफ. उतना ही पैसा इंडिया गठबंधन गरीबो को पैसा देने जा रही है. 

12:13 PM

Rahul Gandhi:बिहार में राहुल गांधी की पहली रैली
लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान आज बिहार में राहुल गांधी की पहली रैली है। इस कार्यक्रम को सुविधाजनक बनाने के लिए सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाए गए हैं. बिहार में राहुल गांधी के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी शामिल है. 

11:34 AM

Rahul Gandhi Bihar Visit: ‘इंडिया’ अलायंस के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी भागलपुर में ‘इंडिया’ अलायंस के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

 

11:15 AM

Rahul Gandhi Rally in Bhagalpur: कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
बिहार में राहुल गांधी की आज पहली रैली है. इसको लेकर सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. एसपीजी की टीम लगातार कार्यक्रम स्थल का मुआयना कर रही है. राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर हवाई अड्डा ग्राउंड में बने हेलीपैड पर लैंड करेगा. यहां बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम निरीक्षण कर रही है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. रैली को देखते हुए कई रूटों का भी बदलाव किया गया है. रैली को लेकर हजारों की भीड़ उमड़ने की संभावना है. राहुल गांधी तेजस्वी यादव समेत अन्य नेता महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे.

 

10:47 AM

Rahul Gandhi Bihar Visit: 12 बजे सैंडिस कंपाउंड पहुंचेंगे राहुल 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज भागलपुर आ रहे हैं। वे अपने उम्मीदवार अजीत शर्मा के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे। सभा दोपहर करीब 12 बजे सैंडिस कंपाउंड में होगी। 

10:26 AM

Rahul Gandhi Bhagalpur Visit: तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी भी करेंगे मंच साझा
राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी भी मंच साझा करेंगे. इसके साथ ही मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ शकील अहमद खां, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, विधान पार्षद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, खगड़िया के विधायक छत्रपति यादव, जमालपुर विधायक अजय कुमार, नाथनगर विधायक अली अशरफ सिद्दीकी,पूर्व विधायक पूनम पासवान, पूर्व विधायक बंटी चौधरी, जिलाध्यक्ष परवेज जमाल आदि नेता मंच पर रहेंगे. 

10:20 AM

Rahul Gandhi Bhagalpur Visit:  दूसरे चरण में पांच संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग
बता दें कि दूसरे चरण में पांच संसदीय क्षेत्रों (किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, बांका, पूर्णिया) में 26 अप्रैल, 2024 को वोटिंग होगी. इनमें से किशनगंज में कांग्रेस पिछले तीन चुनावों से विजयी रही है. 

10:15 AM

Rahul Gandhi Bihar Visit: अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे राहुल
राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी कार्यक्रम में रहेंगे. 

10:14 AM

Rahul Gandhi Bihar Visit: अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे राहुल
राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी कार्यक्रम में रहेंगे.

10:13 AM

Rahul Gandhi Bihar Visit Live: संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस आजमा रही दांव

लोकसभा चुनावी महासमर के दूसरे चरण से बिहार में कांग्रेस का अभियान शुरू हो रहा है. इस चरण के तीन संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस दांव आजमा रही. उसका पूरा जतन मैदान मारने का है. राहुल गांधी भी वोट मांगने आ रहे हैं. भागलपुर में महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा समर्थन में सैंडिस कंपाउंड मैदान में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली होगी. 

Trending news