'उन्हें देश के इतिहास के बारें में जानकारी नहीं हैं', गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226809

'उन्हें देश के इतिहास के बारें में जानकारी नहीं हैं', गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Bihar Political News in Hindi: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड के कानून में संशोधन की मांग की है.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Political News in Hindi: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड के कानून में संशोधन की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला करते हुए जवाहरलाल नेहरू को तुष्टीकरण करने वाला बताया है. 

राहुल गांधी पर किया हमला

बेगूसराय में गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि राजा महाराजाओं ने लोगों की संपत्ति हड़पी और जमीन पर कब्जा किया है. राहुल गांधी इस देश के इतिहास नहीं जानते हैं. इसके अलावा उन्हें ट्विटर पढ़ाने वाले लोग इतिहास की जानकारी नहीं रखते हैं. राहुल गांधी को मुगलों का नाम लेने में शर्म आती है और मुगलों को अक्रांत कहने में शर्म आती है. मुगलों ने जमीन हड़पने का काम है और आजादी के बाद नेहरु ने वफ्फ बोर्ड को जमीन हड़पने की पूरी छूट दे दी. वफ्फ बोर्ड मुसलमानों की एक ऐसी संस्था है, जिसके कानून को बदलने की जरूरत है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि वफ्फ बोर्ड जमीन हड़पने का काम करता है और उसके पास इतनी जमीन कैसे है. इस पर राहुल गांधी कुछ नहीं बोलेंगे. आजादी के पहले मुगलों ने जमीन को हड़पा और आजादी के बद नेहरू ने तुष्टिकरण की नीत के तहत वक्फ बोर्ड बनाकर सारी जमीन हड़प ली. जो हिन्दू पाकिस्तान चले गए यह उनकी जमीन है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यह क्यों नहीं बोलते कि उनके नाना ने तुष्टिकरण के तहत भारत के भारत वंशियों की जमीन हड़पने का काम किया और कब्जा करने का काम किया है. अब वफ्फ बोर्ड के कानून में परिवर्तन होना चाहिए. यह काम बहुत जरूरी है. 

महिला कांग्रेस के अध्यक्ष अलका लांबा द्वारा प्रधानमंत्री को रावण कहे जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी, यह सब लोग नरेंद्र मोदी को गाली देते रहें. नरेंद्र मोदी गरीबों के बेटे हैं. जितना ये गाली देंगे उतना गरीब जनता नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देने का काम करेगी. नरेंद्र मोदी इस उंचाई तक जनता की सेवा पहुंचे हैं. 

TAGS

Trending news