Lok Sabha Election 2024: रायबरेली में राहुल गांधी को जिताने के लिए पप्पू यादव ने झोंकी पूरी ताकत, किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244370

Lok Sabha Election 2024: रायबरेली में राहुल गांधी को जिताने के लिए पप्पू यादव ने झोंकी पूरी ताकत, किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो 44 साल रायबरेली आए हैं, रायबरेली का एमपी देश का प्रधानमंत्री बनने वाला है. इसे लेकर लोगों में काफी उत्साह है. 

पप्पू यादव

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता पप्पू यादव के लिए वैशाली सीट पर राहुल गांधी ने भले ही चुनाव प्रचार ना किया हो, लेकिन रायबरेली में राहुल को जिताने के लिए पप्पू यादव वहां पहुंच चुके हैं. ये जानकारी खुद पप्पू यादव ने दी. पप्पू यादव ने शनिवार (11 मई) को अपने एक्स अकाउंट से बताया कि वह रायबरेली पहुंच चुके हैं. राहुल को रायबरेली में कामयाबी दिलाने के लिए पप्पू अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटे हैं. हालांकि, पार्टी ने वैशाली में उनका साथ छोड़ दिया था. पप्पू को जब राहुल की जरूरत थी, तब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पप्पू यादव का साथ नहीं दिया था. पप्पू यादव ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो 44 साल रायबरेली आए हैं, रायबरेली का एमपी देश का प्रधानमंत्री बनने वाला है. इसे लेकर लोगों में काफी उत्साह है. 

रायबरेली से राहुल गांधी की जीत का दावा करते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि रायबरेली आ गया हूं. 44 साल बाद रायबरेली का MP देश का प्रधानमंत्री बनने वाला है. जबरदस्त उत्साह है. राहुल गांधी जी पांच लाख से भी अधिक वोटों के अंतर से जीतेंगे! कोई अचरज नहीं होगा अगर सारे रिकॉर्ड टूट जाएं! बता दें कि राहुल गांधी पहली बार रायबरेली सीट से मैदान में उतरे हैं. इससे पहले इस सीट से उनकी मां सोनिया गांधी चुनाव लड़ती थीं. राहुल गांधी यूपी की अमेठी सीट से चुनाव लड़ा करते थे, लेकिन 2019 में स्मृति ईरानी से हारने के बाद राहुल ने अमेठी को अलविदा कह दिया. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का रोड शो, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

रायबरेली में राहुल के सामने बीजेपी से दिनेश प्रताप सिंह हैं. राहुल की जीत के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लगातार नुक्कड़ सभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं. इन सीटों पर अब राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी संयुक्त जनसभा कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाएंगे. जानकारी के मुताबिक, राहुल-अखिलेश 17 मई को रायबरेली और अमेठी में संयुक्त जनसभा करेंगे.

Trending news