Lok Sabha Election 2024: लालू और राबड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार में निकली रोहिणी आचार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185413

Lok Sabha Election 2024: लालू और राबड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार में निकली रोहिणी आचार्य

Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने चुनाव अभियान पर निकलने से पहले सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की है. उन्होंने एक्स पर लिखा है कि ले कर अपने भगवान का आशीर्वाद, चले हम अब जनता जनार्दन के द्वार. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के पैर छूते और मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर भी शेयर की हैं.

Lok Sabha Election 2024: लालू और राबड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार में निकली रोहिणी आचार्य

पटना: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है. मंगलवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार के लिए सारण के लिए निकल पड़ी है.

रोहिणी आचार्य ने चुनाव अभियान पर निकलने से पहले सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की है. उन्होंने एक्स पर लिखा है कि ले कर अपने भगवान का आशीर्वाद, चले हम अब जनता जनार्दन के द्वार. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के पैर छूते और मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर भी शेयर की हैं. एक दिन पहले रोहिणी अपने माता-पिता के साथ सोनपुर पहुंची थी और हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की थी.

जानकारी के लिए बता दें कि रोहिणी मंगलवार को सारण लोकसभा क्षेत्र के खरिका गांव से अपना जनसंम्पर्क अभियान शुरू करेंगी. इसके बाद वे नयागांव बाजार, हासिलपुर, कस्तूरीचक सहित कई इलाकों में पहुंचेंगी. कई इलाकों में उनका रोड शो करने का भी कार्यक्रम है. रोहिणी का सारण से चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है, हालांकि अभी आधिकारिक रूप से पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित नहीं किया है.

इसके अलावा बता दें कि भाजपा ने सारण सीट पर अपने मौजूदा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी को फिर से उम्मीदवार बनाया है. सारण सीट पर लालू परिवार का बेहद प्रभाव माना जाता है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bhagalpur के जर्दालु आम का राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी चखते हैं स्वाद, जानें क्यों है खास

 

Trending news