Lok Sabha Election: 2024 में सभी 40 सीटें जीतेगा एनडीए, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बोले उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091455

Lok Sabha Election: 2024 में सभी 40 सीटें जीतेगा एनडीए, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बोले उपेंद्र कुशवाहा

Lok Sabha Election 2024: उपेंद्र कुशवाहा ने 2025 में भी एनडीए की जीत के दावे करते हुए कहा, राहुल गांधी की रैली और यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. 2024 में एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगी तो 2025 में भी बिहार में एनडीए की ही सरकार बनने वाली है. 

नीतीश और उपेंद्र (File Photo)

Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी और सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा की यह पहली मुलाकात थी. मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से कहा, हमने सरकार बनने की बधाई नीतीश कुमार को दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, अब बिहार में विधि व्यवस्था दुरुस्त होने की उम्मीद है. लोकसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, एनडीए सभी 40 सीटें जीतने वाला है.  

उपेंद्र कुशवाहा ने 2025 में भी एनडीए की जीत के दावे करते हुए कहा, राहुल गांधी की रैली और यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. 2024 में एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगी तो 2025 में भी बिहार में एनडीए की ही सरकार बनने वाली है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, अब कही से भी कोई चुनौती नहीं है. 

एक बार फिर जेडीयू में जाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, अब किसी भी हाल में कही नहीं जाने वाले हैं. नीतीश सरकार के विस्तार को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उपेंद्र कुशवाहा बोले— जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार भी कर लिया जाएगा. एडजस्टमेंट में थोड़ा वक्त तो लगता ही है. जल्दी ही सबकुछ ठीक कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें:चिराग, कुशवाहा और मांझी से किया वादा निभाएगी बीजेपी तो फिर नीतीश को कैसे खुश रखेगी?

तेजस्वी यादव के खेला होने को लेकर दिए गए बयान पर उपेंद्र कुशवाहा बोले, खेला होने की बात तेजस्वी यादव इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाए रखना चाहते हैं. उनके कहने और न कहने से कुछ नहीं होने वाला है. 

रिपोर्ट: सनी

Trending news