Pappu Yadav: तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव को बताया BJP का एजेंट, मिला मुंहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2214666

Pappu Yadav: तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव को बताया BJP का एजेंट, मिला मुंहतोड़ जवाब

Tejashwi Yadav Vs Pappu Yadav: राजनीतिक पंडितों का कहना है कि पप्पू यादव के सामने अब बीमा भारती से ज्यादा तेजस्वी यादव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यही वजह है कि तेजस्वी का पूरा फोकस पूर्णिया पर है और वह यहां कैंप किए हुए हैं. 

तेजस्वी यादव-पप्पू यादव

Tejashwi Yadav Vs Pappu Yadav: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की सबसे ज्यादा चर्चित पूर्णिया सीट पर भी वोटिंग होगी. पूर्णिया से कांग्रेस के नए-नवेले नेता पप्पू यादव चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस सीट को अपने पास रख लिया और बीमा भारती को टिकट दिया है. वहीं एनडीए की तरफ से जेडीयू के सिटिंग सांसद संतोष कुशवाहा को फिर से मैदान में उतारा गया है. पप्पू यादव आखिरी वक्त तक लालू यादव से सीट छोड़ने की गुहार लगाते रहे. जब बात नहीं बनी तो उन्होंने निर्दलीय मैदान में उतरकर मुकाबले को त्रिकोणीय कर दिया है. सियासी जानकारों का कहना है कि पप्पू यादव के निर्दलीय खड़े होकर महागठबंधन का गेम बिगाड़ दिया और अब राजद प्रत्याशी बीमा भारती फंस गई हैं. त्रिकोणीय मुकाबले में एनडीए उम्मीदवार जेडीयू के संतोष कुमार भारी पड़ सकते हैं.

राजनीतिक पंडितों का कहना है कि पप्पू यादव के सामने अब बीमा भारती से ज्यादा तेजस्वी यादव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यही वजह है कि तेजस्वी का पूरा फोकस पूर्णिया पर है और वह यहां कैंप किए हुए हैं. दोनों नेताओं के बीच अब कोल्ड वॉर शुरू हो चुकी है. तेजस्वी ने पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट बताया है तो वहीं पप्पू यादव ने पलटवार करते हुए उन्हें डरपोक बताया है. पप्पू ने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी से डरते हैं और राहुल गांधी बीजेपी से लड़ते हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर होगा महामुकाबला, बांका-कटिहार में मौजूदा और पूर्व सांसद में है टक्कर

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्णिया की सीट राष्ट्रीय जनता दल के कोटे में है इसलिए हम अपना प्रत्याशी ही देंगे. मैं पूर्णिया जा रहा हूं वहां जनता के बीच अपनी बात रखूंगा. तेजस्वी ने कहा कि कल राहुल गांधी ने खुद बीमा भारती का नाम लेकर अपील की है. पप्पू पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में पप्पू मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनकर घूम रहे थे. बीजेपी के पैसे से हेलिकॉप्टर से दौरा कर रहे थे. ऐसे लोग यादव और मुस्लिमों के बीच जाकर कह रहे हैं कि मुझे जिताइए. जीतने के बाद हम कांग्रेस में जाएंगे. तेजस्वी ने कहा की कांग्रेस हमारे साथ मजबूती से खड़ी है.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने कर दी लालू वाली गलती, क्या PM मोदी के टारगेट में रोड़ा बन जाएंगे CM

इस पर पलटवार करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सीवान में शहाबुद्दीन के परिवार, नवादा में राजबल्लभ यादव के परिवार, प्रमुनाथ सिंह के परिवार के साथ क्या हुआ यह जगजाहिर है. मैं पूर्णिया समेत सीमांचल का बेटा हूं. जनता का आशीर्वाद मुझे मिल गया है. पूर्णिया से जीत रहा हूं. पहले चरण में औसतन भले 63% वोटिंग हुई, लेकिन दूसरे चरण में 70% से ज्यादा वोटिंग सिर्फ पूर्णिया में ही होगी.

Trending news