Lok Sabha Elections 2024: गठबंधन के पेंच में इंडिया अलायंस, धनबाद और चतरा पर उलझी बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154131

Lok Sabha Elections 2024: गठबंधन के पेंच में इंडिया अलायंस, धनबाद और चतरा पर उलझी बीजेपी

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 11 कैंडिडेट की घोषणा कर दी लेकिन विपक्ष अब तक एक भी क्यों नहीं कर पाई. चतरा और धनबाद में भाजपा किसी को भी चुनाव लड़ने की ऐतिहासिक वोट से हम जीतेंगे गिरिडीह में आजसू का प्रत्याशी लड़ेगा कोई कंफ्यूजन नहीं।14 हम जीतेंगे.

Lok Sabha Elections 2024: गठबंधन के पेंच में इंडिया अलायंस, धनबाद और चतरा पर उलझी बीजेपी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कभी भी नोटिफिकेशन जारी हो सकता है. जिस पर तमाम राजनीतिक दलों की भी नजर है, लेकिन सबके बीच झारखंड में सीट शेयरिंग को लेकर हकीकत दावों से अलग नजर आ रही है. एक तरफ जहां इंडिया एयरलाइंस की सीट शेयरिंग गठबंधन के पेज में फंसी हुई है, वहीं दूसरी तरफ नो लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा करने के बाद भाजपा धनबाद और चतरा में उलझी हुई है. इन्हीं सबके बीच पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि बिना लग्न के शादी ठीक नहीं हमारे यहां पत्र में जब लग्न चढ़ जाता है कि इस तारीख से इस तारीख के अंदर ब्याह होगा तो उससे पहले करने से जल्दबाजी होती है. उन्होंने कहा कि कार्ड छापने का टाइम आ गया है, 14 15 मार्च तक चुनाव आयोग करेगा. बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जल्दी का काम शैतान का होता है इंसान का नहीं. एनडीए धनबाद और चतरा में अटकी पड़ी है और हम पर उंगली उठा रही है.

मामले पर भाजपा के विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 11 कैंडिडेट की घोषणा कर दी लेकिन विपक्ष अब तक एक भी क्यों नहीं कर पाई. चतरा और धनबाद में भाजपा किसी को भी चुनाव लड़ने की ऐतिहासिक वोट से हम जीतेंगे गिरिडीह में आजसू का प्रत्याशी लड़ेगा कोई कंफ्यूजन नहीं।14 हम जीतेंगे.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हम रणनीति के तहत काम कर रहे हैं और हमारे यहां गड़बड़ी नहीं रहती. यहां सब कुछ सही है अभी तो नॉमिनेशन शुरू नहीं हुआ है हमारे जो कैंडिडेट हैं वह क्षेत्र में तैयारी कर रहे हैं. चुनाव की घोषणा होगी नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी उससे पहले ही हम अपनी रणनीति के मुताबिक उम्मीदवार घोषित करेंगे. एनडीए गठबंधन में क्या है वह जाने हमारे यहां कोई भी पेंच नहीं है समय पर सब कुछ पारदर्शी तरीके से पता चल जाएगा.

इनपुट- धीरज ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Patna Cylinder Blast: मातम में बदली शादी की खुशियां, सिलेंडर फटने से 10 से 11 लोग जख्मी

 

Trending news