CM नीतीश ने PM मोदी के छुए पैर तो तेजस्वी के बाद अब मुकेश साहनी ने दे दी से बड़ी नसीहत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2194920

CM नीतीश ने PM मोदी के छुए पैर तो तेजस्वी के बाद अब मुकेश साहनी ने दे दी से बड़ी नसीहत

Mukesh Sahani on CM Nitish Kumar: मुकेश साहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बात का ध्यान रखना चाहिए वह हमारे सर्वोपरि हैं, हमारे राज्य के लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं और अभी भी मुख्यमंत्री हैं. उनको निश्चित तौर पर इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए. उन्होंने ने कहा कि हम लोग 2024–25 दोनों में चुनाव जीतेंगे 2025 में यहां अपनी सरकार बनाएंगे. 

मुकेश सहनी

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने और उनका आशीर्वाद लिया. मगर, अब विपक्ष इसे चुनावी मुद्दा बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है. विपक्षी दल नीतीश की आलोचना कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, ऐसी क्या मुसीबत है? इस पर पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बयान दिया. अब महागठबंधन में हाल ही में दोबारा शामिल हुए मुकेश सहनी भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

मुकेश साहनी का सीएम नीतीश पर बयान

मुकेश साहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बात का ध्यान रखना चाहिए वह हमारे सर्वोपरि हैं, हमारे राज्य के लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं और अभी भी मुख्यमंत्री हैं. उनको निश्चित तौर पर इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए. उन्होंने ने कहा कि हम लोग 2024–25 दोनों में चुनाव जीतेंगे 2025 में यहां अपनी सरकार बनाएंगे. 

तेजस्वी यादव का बयान
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि फोटो देखने के बाद वह हैरान और अपमानित महसूस कर रहे हैं. पूछा कि बहुत अनुभवी नीतीश को क्या हो गया. उन्होंने कहा, 'मैंने नीतीश की पीएम मोदी के पैर छूते हुए एक तस्वीर देखी. जब मैंने इसे देखा तो मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ.' क्या हुआ नीतीश को? वह हमारे लिए मार्गदर्शक हैं.' एक राजनेता और मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश के पास काफी अनुभव है. इसमें कोई संदेह नहीं कि उनके जितना अनुभव किसी अन्य मुख्यमंत्री के पास नहीं है.

यह भी पढ़ें: Who is Nalin Soren: कौन हैं नलिन सोरेन,जो शिबू सोरेन की बहू के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

तेजस्वी यादव ने कहा ने राय जाहिर की कि नीतीश जैसे इतने अनुभव वाले राजनेता को मोदी के चरणों में झुकने की जरूरत नहीं है. ऐसे कमेंट्स भी आ रहे हैं कि ऐसी हरकतों से उनकी छवि को नुकसान पहुंचेगा.

रिपोर्ट: निषेद कुमार

यह भी पढ़ें:AIMIM पार्टी का बड़ा फैसला, सीमांचल में सिर्फ किशनगंज से लड़ेगी चुनाव

Trending news