Pappu Yadav: जम्मू-कश्मीर में एयर फोर्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर पप्पू यादव ने जताई ये आशंका, कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235155

Pappu Yadav: जम्मू-कश्मीर में एयर फोर्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर पप्पू यादव ने जताई ये आशंका, कही बड़ी बात

Pappu Yadav News: पप्पू यादव ने इस घटना में सीधे-सीधे केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव आते जाते रहेंगे, परंतु अपनी राजनीति के लिए देश की सेवा में तैनात सैनिकों की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

पप्पू यादव

Pappu Yadav News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. इस आतंकवादी हमले पर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने बड़ी खतरनाक साजिश की आशंका जताते हुए मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यह मैच फिक्सिंग का मामला तो नहीं है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी पुलवामा की घटना में कई वीर सैनिक शहीद हो गए थे और इस बार फिर चुनाव के समय में जवानों पर हमला, केंद्र में बैठी सरकार की नियत और मंशा पर सवाल खड़ा करती है. पप्पू यादव ने इस घटना में सीधे-सीधे केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव आते जाते रहेंगे, परंतु अपनी राजनीति के लिए देश की सेवा में तैनात सैनिकों की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि मोदी लहर देश में समाप्त हो चुकी है. केंद्र में NDA की सरकार नहीं बन रही है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़नी चाहिए. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि पीएम मोदी की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ महिलाओं एवं युवाओं में काफी असंतोष है, जिसके कारण मोदी मैजिक समाप्त हो चुका है. पप्पू ने कहा कि हार का अंदाजा होने के कारण प्रधानमंत्री अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं, तो कभी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के बारे में आपत्तिजनक बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिए आम जनता को कांग्रेस को वोट करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नालंदा में ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी, सांसद के कामकाज पर जताई नाराजगी

पूर्व सांसद ने कहा कि चार फेस के चुनाव में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं को बिहार में अधिक से अधिक जनसभा करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार यह समझ चुकी है कि इस बार जनता उनके शासनकाल से ऊब चुकी है, इसलिए ये चुनाव हार रहे हैं. पूर्णिया के नतीजे को लेकर उन्होंने कहा कि हमें हराने के लिए बड़ी संख्या में विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री यहां तक प्रधानमंत्री सभी लोग एकजुट हो गए, लेकिन पूर्णिया की जनता ने अपना मन बना लिया है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

Trending news