Karakat Lok Sabha Seat:'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे', पवन सिंह ने काराकाट की जनता से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227414

Karakat Lok Sabha Seat:'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे', पवन सिंह ने काराकाट की जनता से की ये अपील

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने काराकाट की जनता से अपली की. पोस्ट में पवन सिंह ने कहा कि विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी रण में दमखम के साथ उतर चुके हैं. वह लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह इस दौरान पूरी शिद्दत के साथ जनता से अपना कनेक्शन जोड़ रहे हैं. जनता से संवाद कर रहे हैं. उनसे अपनी बात कह रहे हैं और उनकी बात सुन रहे हैं. प्रचार के दौरान पवन सिंह की रैलियों में खूब भीड़ उमड़ रही है. अब पवन सिंह लोगों से और बेहतर तरीके से संवाद स्थापित करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा ले रहे हैं.

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर काराकाट की जनता से अपील की. पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा- 'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे. काराकाट लोकसभा को सशक्त, विकसित और आदर्श लोकसभा के रूप स्थापित करेंगे.' इसके साथ उन्होंने दो फोटो को एक में जोड़ा है और पोस्ट किया है. जिसमें एक तरफ पवन सिंह हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरे में रोड शो करते हुए.

यह भी पढ़ें:दो करोड़ की गाड़ी से रोड शो और बुलडोजर से फूलों की बारिश 'पावर स्टार' को पड़ गया

बता दें कि पवन सिंह का दो करोड़ की गाड़ी और बुलडोजर से फूल बरसाना चर्चा का विषय बन गया था. इसके बाद पवन सिंह पर 24 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को केस दर्ज हो गया. पांचों केस आदर्श आचार संहिता के दर्ज किए गए हैं. पवन सिंह पर दर्ज एफआईआर (FIR) में लिखा गया है कि पवन सिंह को केवल 5 चार पहिया वाहनों की स्वीकृति प्रदान की गई थी. जबकि उनके रोश शो में 15 से 20 गाड़ियां नजर आई. इसके साथ ही 25 से 35 बाइक भी पवन सिंह के रोड शो में शामिल थे. इसको जिला प्रशासन ने आचार संहिता का उल्लंघन माना.

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:'सिर पर गमछा,गाया गाना', भोजपुरी अंदाज में पवन सिंह का प्रचार

दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट पर बीजेपी की सहयोगी पार्टी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. वहीं, महागठबंधन के उम्मीदवार सीपीआई (ML) नेता राजाराम सिंह कड़ी टक्कर देने की तैयारी में हैं. ऐसे समय में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के चुनावी मैदान में आ जाने से उपेद्र कुशवाहा के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है. साथ ही माना जा रहा है कि इस सीट पर चुनावी मुकाबाला त्रिकोणीय हो सकता है.

 

Trending news