पवन सिंह की मां ने काराकाट से निर्दलीय किया नामांकन, बढ़ गई सियासी हलचल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248543

पवन सिंह की मां ने काराकाट से निर्दलीय किया नामांकन, बढ़ गई सियासी हलचल

Karakat Lok Sabha Seat: 14 मई, 2024 दिन मंगलवार को नामांकन के आखिरी दिन पवन सिंह की माता प्रतिमा देवी ने भी अपना नामांकन काराकाट से ही दाखिल कर दिया है. 9 मई, 2024 को पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट के लिए निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में नामांकन किया था.

पवन सिंह की मां ने काराकाट से निर्दलीय किया नामांकन

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन के आखिरी दिन भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने भी नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. इसके बाद राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है. सासाराम के समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान काफी गुपचुप तरीके से पवन सिंह की मां समाहरणालय पहुंचीं. वह अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ नामांकन करके चुपचाप निकल गई. 

बता दें कि 9 मई, 2024 को पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट के लिए निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में नामांकन किया था. अब 14 मई, 2024 दिन मंगलवार को नामांकन के आखिरी दिन पवन सिंह की माता प्रतिमा देवी ने भी अपना नामांकन काराकाट से ही दाखिल कर दिया है. अब उनकी मां के द्वारा भी नामांकन किए जाने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है.

पवन सिंह की मां के नामांकन करने से कहा जा रहा है कि अगर पवन सिंह का काराकाट से नामांकन रद्द होता है, तो पवन सिंह की मां उनकी काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी. इसीलिए पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी का नामांकन कराया गया है.

यह भी पढ़ें:क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा

दरअसल, पवन सिंह पर बीजेपी की तरफ से लगातार चुनाव से नाम वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है! काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने वाले पवन सिंह पर बीजेपी कार्रवाई कर सकती है. पवन सिंह को लेकर नीतीश सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर पवन सिंह अपना नामांकन वापस नहीं लेते हैं, तो उन पर पार्टी कार्रवाई एक्शन लेगी. काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी में मंत्री प्रेम कुमार ने ये बातें कही है.

यह भी पढ़ें:'आमने-सामने बैठकर तय कर लें', बगैर नाम लिए पवन सिंह को उपेंद्र कुशवाहा ने दी चुनौती

रिपोर्ट: अमरजीत यादव

Trending news