'काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है', पवन सिंह ने वीडियो शेयर कर लोगों का छू लिया दिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199807

'काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है', पवन सिंह ने वीडियो शेयर कर लोगों का छू लिया दिल

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने 11 अप्रैल दिन गुरुवार को सोशल मीडिया पर काराकाट की जनता के लिए संदेश दिया. भोजपुरी स्टार ने लिखा, आप लोगों ने पवन सिंह को बनाया. अब हमारी बारी है आप लोगो की सेवा करूं. काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है.'

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी  सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. वह इस सीट पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और एनडीए उम्मीदवार उपेन्द्र कुशवाह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. यह बयान एक महीने बाद आया है जब पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर काराकाट की जनता का रिएक्शन दिखाया है.

वीडियो शेयर कर काराकाट की जनता का रिएक्शन दिखाया

पवन सिंह ने 11 अप्रैल दिन गुरुवार को सोशल मीडिया पर काराकाट की जनता के लिए संदेश दिया. भोजपुरी स्टार ने लिखा, आप लोगों ने पवन सिंह को बनाया. अब हमारी बारी है आप लोगो की सेवा करूं. काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है.'

बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली सूची में था पवन सिंह का नाम

दरअसल, बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली सूची में पवन सिंह का नाम शुरू में रखा गया था. हालांकि उन्होंने आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के अपने फैसले के पीछे का कारण नहीं बताया था, लेकिन उनकी उम्मीदवारी की टीएमसी ने आलोचना की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके कुछ गाने असभ्य थे. उन्हें बीजेपी ने अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ खड़ा किया था, जो वर्तमान में आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:अब मोदी के दीवाने नहीं रहे पवन सिंह, बदल दिया फेसबुक प्रोफाइल

मां से किए गए वादे का सम्मान करने के लिए चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह

बता दें कि भोजपुरी स्टार ने दावा किया है कि वह अपनी मां से किए गए वादे का सम्मान करने के लिए चुनाव लड़ेंगे. पवन सिंह ने पिछले महीने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा था कि मैं अपनी मां, अपने समाज और लोगों से किए गए वादे को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा.

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव की तरह पवन सिंह ने भी की अपनी पार्टी से बगावत, पढ़ें पूरी खबर

Trending news