Bhojpuri News: 2019 में पवन सिंह का कन्फर्म था लोकसभा चुनाव का बीजेपी से टिकट, 2 से 4 घंटे में बदल गया था खेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095276

Bhojpuri News: 2019 में पवन सिंह का कन्फर्म था लोकसभा चुनाव का बीजेपी से टिकट, 2 से 4 घंटे में बदल गया था खेल

Bhojpuri News: पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि पहले मैं चुनाव लड़ने को लेकर सीरियस नहीं था, लेकिन अब हूं.वह साल 2019 में चुनाव लड़ चुके होते, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि हम चुनावी मैदान में नहीं उतर पाए. पवन सिंह (Pawan Singh) आगे कहा कि ऐसा क्यों हुआ, मैंने पता करने की कोशिश भी नहीं की. 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार (Pawan Singh) साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे. उनका बीजेपी से टिकट भी कन्फर्म हो गया था. फिर अचानक पवन सिंह का लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट से गायब हो गया था. इसका खुलासा भोजपुरी सिनेमा जगत सुपरस्टार पवन सिंह ने खुद किया है. पवन सिंह ने यह भी बताया कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ने के लिए कहा गया था. आइए इस ऑर्टिकल में सबकुछ जानने की कोशिश करते हैं. 

बंगाल के हावड़ा से था चुनाव लड़ना
सुपरस्टार पवन सिंह ने Zee Media को बताया कि वह साल 2019 में चुनाव लड़ चुके होते, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि हम चुनावी मैदान में नहीं उतर पाए. पवन सिंह (Pawan Singh) आगे कहा कि ऐसा क्यों हुआ, मैंने पता करने की कोशिश भी नहीं की. भोजपुरी स्टार ने बताया कि मैंने बीजेपी के लिए बिहार में बहुत सेवा किया है. साल 2019 हम दिल्ली आए थे. इस दौरान बीजेपी की तरफ से हमें आदेश मिला की पवन जी (Pawan Singh) आपको बंगाल के हावड़ा से चुनाव लड़ना है. पवन सिंह तक शॉक्ड हो गए थे. 

2 से 4 घंटे में क्या हुआ? कि लिस्ट में नहीं था मेरा नाम
पवन सिंह ने बताया कि जब पार्टी आलाकमान ने कहा कि आपको चुनाव लड़ना है, मैंने बोला ठीक है, ठीक है. इसके बाद मैं अपने दोस्त के यहां पटना चला गया, लेकिन इसके बाद 2 से 4 घंटे में क्या हुआ? कि मेरा नाम (Pawan Singh) प्रत्याशी की लिस्ट में नहीं था. हालांकि, साल 2024 में ये तय है कि मैं चुनाव लड़ूंगा.

पवन सिंह ने आगे बताया कि जब मेरे चुनाव लड़ने की चर्चा होने लगी थी, तब लोग कहते थे कि अपने बंगाल में जन्म लिया लड़का यहां से चुनाव लड़ेगा. लोगों में उत्साह था. पवन सिंह ने कहा कि जब मेरा नाम चुनाव लड़ने वालों कि लिस्ट से गायब हो गया तो लोगों में काफी मायसी थी. 

यह भी पढ़ें: Bhojpuri News: पवन सिंह क्यों लड़ना चाहते हैं चुनाव? इसका पावरस्टार ने किया खुलासा

अब मैं (Pawan Singh) चुनाव लड़ने को लेकर सीरियस हो गया हूं

पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि पहले मैं चुनाव लड़ने को लेकर सीरियस नहीं था, लेकिन अब हूं. इसकी वजह है कि जब मैं जहां भी जाता हूं, पीछे नारा लगने लगता है. पवन सिंह जिंदाबाद, पवन भाईया जिंदाबाद. लोग कहते हैं कि भैया हम आपको इस रूप में देखना चाहते हैं. इसलिए अब मैं (Pawan Singh) चुनाव लड़ने को लेकर सीरियस हो गया हूं.

Trending news