PM Modi Bihar Visit: बिहार में आज फिर दहाड़ेंगे PM मोदी, गया-पूर्णिया में संबोधित करेंगे चुनावी रैली, देखें दौरे का पूरा शेड्यूल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2206178

PM Modi Bihar Visit: बिहार में आज फिर दहाड़ेंगे PM मोदी, गया-पूर्णिया में संबोधित करेंगे चुनावी रैली, देखें दौरे का पूरा शेड्यूल

PM Modi Bihar Visit: पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए गया और पूर्णिया में सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं. गया के गांधी मैदान को सील कर दिया गया. वहीं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में 3 हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है.

पीएम मोदी (File Photo)

PM Modi Bihar Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के बार-बार बिहार आगमन से प्रदेश का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. प्रधानमंत्री मोदी आज (मंगलवार, 16 अप्रैल) को एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. बीते 15 दिन के भीतर पीएम का यह तीसरा बिहार दौरा है. इस बार वह गया और पूर्णिया में रैली को संबोधित करेंगे. पीएम आज गया में एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी तो पूर्णिया में जेडीयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए वोट मांगने आ रहे हैं. बिहार बीजेपी नेताओं के मुताबिक, प्रधानमंत्री सबसे पहले सुबह 9 बजे गया के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. करीब 12.45 बजे पीएम पूर्णिया में रैली करेंगे. पीएम की रैलियों को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. 

सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए गया और पूर्णिया में सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं. गया के गांधी मैदान को सील कर दिया गया. एनएसजी, एसपीजी और सीआरपीएफ गांधी मैदान को अपनी सुरक्षा घेरे में ले लिया है. सामान्य लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दी गई है. सभी गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था में सीआरपीएफ और डॉग स्क्वॉयड को भी लगाया गया है. वहीं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में 3 हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. ड्रोन कैमरों से पूरे मैदान और आसपास के इलाके पर नजर रखी जा रही है. ट्रैफिक एवं भीड़ नियंत्रण के लिए शहर में 15 स्थानों पर ड्रॉप गेट बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- 

भारी जनसैलाब आने की उम्मीद

गया रैली में 50 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. चुनावी सभा को लेकर गांधी मैदान में 6 गैलरी तैयार किए गए है. मंच के दाहिने ओर मीडिया गैलरी बनाई गई है. पूरा का पूरा मंच भगवा रंग से सजाया गया है. पीएम के मंच की ऊंचाई 10 फीट के करीब है. यहीं नहीं चार तम्बू घर भी अलग से बनाए गए है. वहीं पूर्णिया में पीएम मोदी को सुनने वालों को दिक्कत न हो इसके लिए सभा स्थल पर तीन हैंगर का निर्माण किया गया है. ताकि धूप में लोग परेशान न हो. गिरिजा चौक से रंगभूमि मैदान रोड ही आमलोगों के लिए बंद रहेगा. बाकी सभी सड़कें खुली रहेंगी. शहर के चारों दिशाओं में पांच स्थलों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है.

Trending news