पीएम मोदी ने दिवंगत सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि, पटना में रात्रि विश्राम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256567

पीएम मोदी ने दिवंगत सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि, पटना में रात्रि विश्राम

PM Modi News: राजेंद्र नगर से प्रधानमंत्री मोदी सीधे वीरचंद पटेल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. वे यहां बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री पिछले चरणों के मतदान को लेकर फीडबैक ले रहे हैं और आगे के चरणों की तैयारी की जानकारी भी लेंगे.

पीएम मोदी ने दिवंगत सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई, 2024 सोमवार की शाम बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. पटना हवाई अड्डे से वे सीधे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर पहुंचे और उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व उपमुख्यमंत्री के परिजनों से मिले और उन्हें ढाढस बंधाया.

राजेंद्र नगर से प्रधानमंत्री मोदी सीधे वीरचंद पटेल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पिछले सोमवार को निधन हो गया था. वे कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे. राजेंद्र नगर से प्रधानमंत्री मोदी सीधे वीरचंद पटेल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. वे यहां बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया.

बीजेपी कार्यालय में कर्मियों से भी मिल सकते है प्रधानमंत्री मोदी 

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री पिछले चरणों के मतदान को लेकर फीडबैक ले रहे हैं और आगे के चरणों की तैयारी की जानकारी भी लेंगे. प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी कार्यालय में कर्मियों से भी मिल सकते है.

यह भी पढ़ें:बिहार में पांचवें चरण में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न,55.85 प्रतिशत मतदाताओं ने डाला वोट

प्रधानमंत्री मोदी पटना में रात्रि विश्राम करेंगे

बताया जाता है कि वे एक-डेढ़ घंटे के बाद राज भवन जाएंगे, जहां रात्रि विश्राम करेंगे. 21 मई दिन मंगलवार को वे बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इस चुनाव में यह दूसरा मौका है, जब प्रधानमंत्री मोदी पटना में रात्रि विश्राम करेंगे.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य के सामने RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, जमकर हुई पत्थरबाजी

Trending news