Narendra Modi: जिस गांधी की कर्मभूमि को राहुल गांधी भूले, वहीं पीएम मोदी 27 जनवरी को करेंगे जलसा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2060037

Narendra Modi: जिस गांधी की कर्मभूमि को राहुल गांधी भूले, वहीं पीएम मोदी 27 जनवरी को करेंगे जलसा!

देशभर में एक बार फिर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा की दूसरी कढ़ी लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी निकले हैं. मणिपुर से उनकी यह यात्रा शुरू हुई.

फाइल फोटो

Narendra Modi: देशभर में एक बार फिर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा की दूसरी कढ़ी लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी निकले हैं. मणिपुर से उनकी यह यात्रा शुरू हुई. इस यात्रा के रूट मैप के लिहाज से दो बार उनको बिहार में अपनी यात्रा के क्रम में आना है, लेकिन, महात्मा गांधी को पार्टी का आदर्श बताने वाली कांग्रेस के इस भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस गांधी की कर्मभूमि को ही भूल गए. दरअसल चंपारण से गांधी का रिश्ता सभी जानते हैं लेकिन राहुल गांधी की यह भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार में इस इलाके को टच ही नहीं करेगी. अब महात्मा गांधी की कर्मभूमि पर 27 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी जो करने वाले हैं उससे कांग्रेस की परेशानी ज्यादा बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नित्यानंद राय पहुंचे बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर, किया ये काम

27 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी मोतिहारी आ रहे हैं, मतलब लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की धरती पर पीएम को यह दौरा चुनावी बिगुल फूंकने वाला ही होगा. पीएम यहां पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली विधानसभा क्षेत्र से कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. पीएम का यह कार्यक्रन सुगौली के इंडिया ऑयल कॉर्पोरेशन के मैदान में आयोजित होना है. 

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे. बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय अग्रवाल ने इस कार्यक्रम के बारे में शनिवार को ही बता दिया था. संजय अग्रवाल ने बताया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग जो पिपराकोठी और रक्सौल के बीच है उसका भी उद्घाटन पीएम मोदी के द्वारा किया जाएगा. 

छपरा से बेतिया तक एनएच का उद्घाटन भी इसी मौके पर पीएम मोदी करेंगे. इसके साथ ही बेतिया को पीएम मोदी से नए बायपास की सौगात भी मिलेगी. इसके साथ ही बेतिया पटना एक्सप्रेसवे का शिलान्यास पीएम मोदी के हाथों होगा. वहीं बेतिया और रक्सौल स्टेशन जो अमृत भारत स्टेशन के तर्ज पर विकसित किया जा रहा है उसका शिलान्यास भी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किया जाएगा. 

हालांकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया कि अभी इस कार्यक्रम को होल्ड रखा गया है. यह कार्यक्रम रद्द नहीं हुआ है. जल्द ही इसकी जानकारी साझा की जाएगी. बता दें कि कार्यक्रम जब भी हो लेकिन पीएम मोदी का गांधी की कर्मभूमि का यह चौथा दौरा होगा, ह इसके पहले मोतिहारी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तीन बार जनसभा कर चुके हैं.    

Trending news