Lok Sabha Election: हेलिकॉप्टर से भेजे गए मतदानकर्मी, लातेहार नक्सल प्रभावित इलाकों में मतदान के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252925

Lok Sabha Election: हेलिकॉप्टर से भेजे गए मतदानकर्मी, लातेहार नक्सल प्रभावित इलाकों में मतदान के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टी

Latehar Lok Sabha Election: 20 मई को झारखंड में मतदान होना है. चतरा लोकसभा क्षेत्र के लातेहार जिले में मतदान कर्मियों को हेलीकॉप्टर से नक्सल प्रभावित क्षेत्र और अतिसंवेदनशील बूथों पर भेजा जा रहा है. सभी बूथों पर भेजने के लिए दो हेलीकॉप्टर लगाए गए हैं. 

हेलिकॉप्टर से भेजे गए मतदानकर्मी

लातेहारः Latehar Lok Sabha Election: 20 मई को झारखंड में मतदान होना है. चतरा लोकसभा क्षेत्र के लातेहार जिले में मतदान कर्मियों को हेलीकॉप्टर से नक्सल प्रभावित क्षेत्र और अतिसंवेदनशील बूथों पर भेजा जा रहा है. सभी बूथों पर भेजने के लिए दो हेलीकॉप्टर लगाए गए हैं. झारखंड में अगले चरण में मतदान होना है. 

हेलीकॉप्टर के माध्यम से नक्सल प्रभावित इलाकों में मतदानकर्मी रवाना  
बताते चलें कि नक्सल प्रभावित इलाकों में हेलीकॉप्टर के माध्यम से मतदान कर्मियों को मतदान केंद्र के लिए रवाना कर दिया गया. चतरा संसदीय क्षेत्र के लातेहार विधानसभा क्षेत्र में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाएगा. लातेहार जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों के लिए शनिवार को मतदान कर्मी हेलीकॉप्टर से गए. दो से बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से मतदान कर्मियों को उनके मतदान केंद्र में भेजा गया. 

लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में आगामी 20 मई को मतदान
लातेहार जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र में स्थित मतदान केंद्र के लिए सात मतदान कर्मियों को उनके मतदान केंद्र के लिए हेलीकॉप्टर से भेजा गया. लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में आगामी 20 मई को मतदान होना है. उससे पहले सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों में मतदान कर्मियों को सुरक्षित पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग किया गया. 

मतदान कर्मियों में हेलीकॉप्टर से जाने पर उत्साह
उपयुक्त गरिमा सिंह ने कहा कि सारी व्यवस्था कर ली गई है और हमारे मतदान कर्मी हेलीकॉप्टर से भेजा जा रहा है. वहीं पुलिस अधीक्षक अंजलि अंजान ने कहा कि सुरक्षा दृष्टिकोण से सभी मतदान कर्मियों को हेलीकॉप्टर से भेजा जा रहा है. वहीं मतदान कर्मियों में हेलीकॉप्टर से जाने पर उत्साह देखा जा रहा है. कई मतदान कर्मी तो पहली बार हेलीकॉप्टर में बैठकर मतदान करवाने जा रहे हैं.
इनपुट- संजीव कुमार गिरि, लातेहार

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: झारखंड लोकसभा चुनाव में नाम वापसी के बाद 52 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर, जानें किस सीट पर कितने उम्मीदवार

Trending news