Purnea Lok Sabha Seat: पूर्णिया में तेजस्वी के सामने लगे 'पप्पू यादव जिंदाबाद' के नारे, दोनों के समर्थक आपस में भिड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218614

Purnea Lok Sabha Seat: पूर्णिया में तेजस्वी के सामने लगे 'पप्पू यादव जिंदाबाद' के नारे, दोनों के समर्थक आपस में भिड़े

Tejashwi Yadav in Purnea: तेजस्वी यादव जब रोड शो कर रहे थे, तब पूर्व सांसद के समर्थक भी वहां पहुंच गए और 'पप्पू यादव जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे. इसके बाद बीमा भारती के समर्थकों ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच झड़प हो गई. 

पूर्णिया में तेजस्वी यादव के सामने लगे 'पप्पू यादव जिंदाबाद' के नारे

Tejashwi Yadav Purnea Road Show: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल पूर्णिया लोकसभा सीट पर भी 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. वैसे तो बिहार की अधिकांश सीटों पर महागठबंधन का एनडीए से सीधा मुकाबला है, लेकिन पूर्णिया की स्थिति अलग है. यहां राजद ने बीमा भारती को महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया है, तो वहीं एनडीए की ओर से जेडीयू के सिटिंग सांसद संतोष कुशवाहा पर ही भरोसा जताया गया है. इन दोनों के बीच बाहुबली नेता पप्पू यादव निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं. पप्पू यादव के मैदान में उतरने से राजद प्रत्याशी बीमा भारती फंस गई हैं, इसलिए तेजस्वी यादव को काफी जोर लगाना पड़ रहा है. तेजस्वी ने मंगलवार (23 अप्रैल) की रात को बीमा भारती के समर्थन एक रोड शो किया. इसमें राजद कार्यकर्ता और पप्पू यादव के समर्थक आपस में भिड़ गए. 

दरअसल, तेजस्वी जब रोड शो कर रहे थे, तब पूर्व सांसद के समर्थक भी वहां पहुंच गए और 'पप्पू यादव जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे. इसके बाद बीमा भारती के समर्थकों ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच झड़प हो गई. पप्पू यादव के समर्थकों ने बीमा भारती की रैली में शामिल कई वाहनों को रुकवा दिया, आक्रोषित समर्थकों ने कई वाहनों पर तोड़फोड़ भी कर दी जिसका वीडियो सामने आया है. राजद नेता के जले में नमक लगाने का काम पप्पू यादव ने किया. इस घटना के बाद पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव जी का दिमाग खराब हो गया है, उसको रांची में इलाज करवाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Vijay Chaudhary: 'बालिग हैं, अपना डिसीजन खुद लेते हैं...' समस्तीपुर में JDU के 2 मंत्रियों के बेटे-बेटी में मुकाबले पर क्या बोले विजय चौधरी?

इस दौरान पप्पू यादव ने लालू यादव पर भी जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव अपने पुत्र मोह के बाद अब पुत्री मोह में फंसे हुए हैं. वह अपने परिवार के अलावा किसी और को नहीं देख सकते हैं. वहीं तेजस्वी यादव की ओर से इस घटना पर अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. हालांकि, पूर्णिया में पप्पू यादव की सियासी ताकत का अंदाजा उन्हें अब लग चुका है. शायद यही कारण है कि कटिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने साफ कह दिया था कि अगर बीमा भारती को वोट नहीं देते हो एनडीए को वोट कर देना. वह जब यह अपील कर रहे थे तब उनके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था. हालांकि, अब उन्होंने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए इसके लिए मीडिया को दोषी ठहरा दिया है. उनका कहना है कि मीडिया में उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है.

Trending news