Lok Sabha Chunav 2024: भागलपुर में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली, रूट होंगे डायवर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212621

Lok Sabha Chunav 2024: भागलपुर में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली, रूट होंगे डायवर्ट

Lok Sabha Chunav 2024:राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी कार्यक्रम में रहेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है. 

राहुल गांधी, नेता, कांग्रेस

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनावी महासमर के दूसरे चरण से बिहार में कांग्रेस का अभियान शुरू हो रहा है. इस चरण के तीन संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस दांव आजमा रही. उसका पूरा जतन मैदान मारने का है. राहुल गांधी भी वोट मांगने आ रहे हैं. भागलपुर में महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा समर्थन में सैंडिस कंपाउंड मैदान में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली होगी. 

राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी कार्यक्रम में रहेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है. स्टेज बनाया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. एसएसपी एसडीएम ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. 

वहीं, महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा ने भी स्थल का निरीक्षण कर बेहतर तैयारी के दिशा निर्देश दिए है. अजित शर्मा ने कार्यक्रम को लेकर भारी भीड़ का दावा किया है. एसएसपी ने कहा कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी. रूट को भी थोड़ी देर के लिए डाइवर्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:100 साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, इसलिए मोबाइल फोन नहीं देखते नीतीश कुमार!

बता दें कि दूसरे चरण में पांच संसदीय क्षेत्रों (किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, बांका, पूर्णिया) में 26 अप्रैल, 2024 को वोटिंग होगी. इनमें से किशनगंज में कांग्रेस पिछले तीन चुनावों से विजयी रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड स्थित लोहागाड़ा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा में भीड़ नहीं जुटने से नाराज हुए. 

यह भी पढ़ें:Kishanganj Lok Sabha Seat:कांग्रेस अध्यक्ष की रैली में नहीं जुटी भीड़ तो हो गए नाराज

उन्होंने लोगों से गलती को माफ कर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करने की अपील की. मल्लिकार्जुन खड़गे ने देश मे बढ़ती महंगाई, पिछले चुनाव में किए गए वादे, और उद्योगपति अडानी को लेकर पीएम मोदी को घेरा.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

Trending news