Subhash Yadav Arrested: सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर RJD बिफरी, अमित शाह के लिए भी कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149732

Subhash Yadav Arrested: सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर RJD बिफरी, अमित शाह के लिए भी कह दी ये बात

Bihar Politics: राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है. जितने भी भ्रष्टाचारी की चर्चा की जाती थी, वह बीजेपी में जाते ही पाक-साफ हो गए. 

शक्ति यादव

Bihar Politics: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के करीबी नेता सुभाष यादव को ED ने शनिवार (9 मार्च) की देररात गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें बेऊर जेल भेज दिया गया है. वहीं सुभाष यादव की गिरफ्तारी से राजद भड़क गई है. आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में छापेमारी का दौर चल रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव और आरजेडी से डरकर बीजेपी ने ED को सक्रिय कर दिया है. उन्होंने कहा कि अचार संहिता लगते ही बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का सहारा लेती है. शक्ति यादव ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जन सैलाब चल रहा है और बिहार तेजस्वीमय हो गया.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह पटना आए तो उन्होंने कहा कि उल्टा लटका देंगे. राजद प्रवक्ता ने पूछा कि वह (अमित शाह) किसको लटकाएंगे. बाहरी को बिहारी जवाब देना जानता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है. जितने भी भ्रष्टाचारी की चर्चा की जाती थी, वह बीजेपी में जाते ही पाक-साफ हो गए. उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में देश की जनता बीजेपी को माकूल जबाब देगी.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पटना में शाह ने लालू-सोनिया पर साधा निशाना तो भड़की RJD-कांग्रेस, कहा- इनके साथ हैं बलात्कारी

बता दें कि सुभाष यादव को लालू परिवार का करीबी माना जाता है. वह 2019 में आरजेडी के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. राजद ने उन्हें झारखंड की चतरा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा था. हालांकि, वह चुनाव हार गए थे. वह बालू के कारोबार से जुड़ी ब्राडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं. आरोप यह भी है कि लालू परिवार के रिश्तेदारों को फ्लैट व जमीन दिलाने में सुभाष यादव का ही हाथ रहा है. उन पर ये कार्रवाई बालू के कारोबार में मिली गड़बड़ियों की शिकायत और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या सीट बंटवारे को लेकर चिराग हैं नाराज? संजय जायसवाल ने दिया जवाब

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सुभाष यादव को लेकर लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद नेता ने 2017 में एक ही दिन राबड़ी देवी के तीन फ्लैट खरीदे थे. इसके बदले पार्टी ने 2019 में चतरा से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया था. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव, अरुण यादव, भोला यादव, पूर्व विधायक अबू दोजाना और शराब-कारोबारी विनोद जायसवाल जैसे दर्जन-भर लोग लालू-राबड़ी परिवार की बेनामी सम्पत्ति और कालेधन के लिए वाशिंग मशीन का काम करते हैं.

Trending news