Bima Bharti: पूर्णिया में वोटिंग से पहले बीमा भारती की मुश्किलें बढ़ीं, RJD प्रत्याशी के 2 PA हिरासत में लिए गए, जानें कारण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220497

Bima Bharti: पूर्णिया में वोटिंग से पहले बीमा भारती की मुश्किलें बढ़ीं, RJD प्रत्याशी के 2 PA हिरासत में लिए गए, जानें कारण

Bima Bharti PA Arrested: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट पर शुक्रवार (26 अप्रैल) को मतदान होना है. एक दिन पहले राजद उम्मीदवार बीमा भारती की टेंशन बढ़ गई है. उनके दोनों पीए को पुलिस ने 10 लाख रुपये के साथ अरेस्ट किया है.

बीमा भारती

Bima Bharti PA Arrested: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट पर शुक्रवार (26 अप्रैल) को मतदान होना है. वोटिंग से एक दिन पहले राजद उम्मीदवार बीमा भारती की टेंशन बढ़ गई है. पुलिस ने उनके दोनों पीए को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने राजद प्रत्याशी बीमा भारती के पीए अरविंद जायसवाल और महावीर मंडल के पास से 10 लाख रुपये कैश भी बरामद किया है. इतनी भारी मात्रा में नकदी साथ रखने के चलते पीए ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस नकदी के सोर्स का पता लगाने में जुटी है. पुलिस को शक है कि इस नकदी का उपयोग चुनावों में हो सकता है.

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्णिया में हर तरह सघन जांच चल रही है. जिले की सीमा पर निगरानी कड़ी रखी गई है. हर एक थानाक्षेत्र में आने-जाने वाले वाहनों की कड़ी चेकिंग की जा रही है. इसी दौरान पुलिस ने बीमा भारती के दो पीए को लाखों रुपए कैश के साथ पकड़ा और पूछताछ के लिए उन्हें अपने साथ थाना लेकर गई है. उन्होंने कहा कि बरामद रुपये की जांच की जा रही है. ये रूपये किस तरह के थे और ये लोग कहां लेकर जा रहे थे, इसकी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2nd Phase: दूसरे चरण के चुनाव में 'कमल' निशान गायब, महागठबंधन को वॉक ओवर तो नहीं मिल जाएगा?

बता दें कि पूर्णिया में शुक्रवार (26 अप्रैल) को मतदान होना है. राजद ने जदयू से आने वाली बीमा भारती को मैदान में उतारा है. वहीं एनडीए में शामिल जेडीयू ने एक बार फिर से मौजूदा सांसद संतोष कुमार कुशवाहा पर ही भरोसा जताया है. वहीं बाहुबली नेता पप्पू यादव भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में डटे हुए हैं. उन्होंने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. पप्पू की दावेदारी के कारण बीमा भारती से ज्यादा तेजस्वी यादव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है.

Trending news