Lok Sabha Chunav 2024: अब तक के सबसे निचले स्तर पर जुबानी जंग, अब रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी की पूरी वंशावली पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218956

Lok Sabha Chunav 2024: अब तक के सबसे निचले स्तर पर जुबानी जंग, अब रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी की पूरी वंशावली पर उठाए सवाल

Rohini Acharya On Samrat Choudhary: अप्रैल महीने में ही जून की गर्मी के बीच राजनेताओं की जुबान कंट्रोल से बाहर हो गई है. पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से निचले स्तर की बयानबाजी का मुजाहिरा किया जा रहा है. अब रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी की पूरी वंशावली पर ही प्रश्नचिह्न लगा दिया है. 

रोहिणी आचार्य, सारण से राजद प्रत्याशी (File Photo)

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) अपने चरम पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे राजनेताओं की बयानबाजी का स्तर गिरता जा रहा है. बिहार में तो यह अपने निचले लेवल पर पहुंच चुका है. ताजा बयान आया है सारण से राजद प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का. रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बच्चों के बारे में विवादित बयान दिया है. बता दें कि सारण लोकसभा क्षेत्र में रोहिणी आचार्य का मुख्य मुकाबला भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूढ़ी से हो रहा है. 

READ ALSO: पवन अच्छा लड़का है और हम उसे समझाएंगे, बिहार में मनोज तिवारी की एंट्री

सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते वक्त रोहिणी आचार्य सम्राट चौधरी का नाम आते ही भड़क उठीं. रोहिणी आचार्य बोलीं, सम्राट चौधरी के पास गाली देने के अलावा कोई काम नहीं है. बेरोजगारी तो दूर किए नहीं. उनसे पूछिए कि 15 साल में क्या किया? वो किसके बेटे हैं? हमको तो पता नहीं है. उनकी माताजी, पिताजी...? उनके बेटा बेटी...? या सब पड़ोसी...? 

रोहिणी आचार्य ने मीडिया को भी उल्टा सीधा कहा. उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया को भाजपा से पूछना चाहिए कि वह लालू प्रसाद यादव के परिवार के पीछे क्यों पड़ी है. मीडियाकर्मियों पर भड़ास निकालते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा, आपलोगों को अपने काम की गिनती करवानी चाहिए. 

READ ALSO: दूसरे चरण के मतदान के लिए आज शाम खत्म हो जाएगा चुनाव प्रचार, कल से डोर टू डोर कैंपेन

रोहिणी आचार्य ने कहा, आपलोग उनसे सवाल नहीं पूछते हैं, तभी तो हम मीडिया में नहीं आ रहे. यह सब बात मीडिया में आना ही नहीं है, क्योंकि गोदी मीडिया के सब लोग भरे हुए हैं. भाजपा जो सवाल भेजती है, वहीं आपलोग पूछते हैं. 

Trending news