6 मार्च को बेतिया पहुंच रहे पीएम मोदी, 9 हजार करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात : सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139382

6 मार्च को बेतिया पहुंच रहे पीएम मोदी, 9 हजार करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात : सम्राट चौधरी

Bihar News: सम्राट चौधरी ने कहा कि 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया आएंगे, जहां 9 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. जिससे चंपारण में तेज गति से विकास होगा. इस कार्यक्रम की तैयारी में जिला प्रशासन से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

6 मार्च को बेतिया पहुंच रहे पीएम मोदी, 9 हजार करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात : सम्राट चौधरी

बेतिया: 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की सफलता को लेकर रविवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी बेतिया पहुंचे. जहां उन्होंने सभा स्थल का जायजा लिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हमारी राजनीतिक उत्पत्ति हुई है. 1947 से 2014 तक जितनी योजनाएं बिहार को नहीं मिली उससे अधिक योजनाएं प्रधानमंत्री ने बिहार को दी है. सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए की सरकार ने हमेशा बिहार के भले के बारे में सोचा है और इसके विकास के लिए काम किया है और आगे भी करती रहेगी.

महंगाई बिल्कुल कंट्रोल में है: सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरह बेगूसराय की रैली सफल हुई है ठीक उसी तरह चंपारण की रैली पूरी तरह सफल होगी. वहीं, महंगाई के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि महंगाई बिल्कुल कंट्रोल में है। यूपीए की सरकार में जिस मूल्य पर गैस सिलेंडर मिलता था उससे कम दामों में अभी गैस सिलेंडर मिल रहा है. 'सुरक्षा को लेकर कड़ी व्यवस्था की गई है'. बता दें कि 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया आएंगे, जहां 9 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. जिससे चंपारण में तेज गति से विकास होगा. इस कार्यक्रम की तैयारी में जिला प्रशासन से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

सुरक्षा को लेकर की जा रही कड़ी व्यवस्था
बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने को लेकर पहले ही एसपीजी कमांडो पहुंच चुके हैं, जहां सभा स्थल बनाया गया है. वहीं, इस कार्यक्रम को लेकर सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने बताया कि रैली में पीएम के आने से पहले संस्कृति कार्यक्रम होंगे. सम्राट चौधरी का कहना है कि बिहार के विकास के लिए हमेशा तैयार है. अब समय आ गया है बिहार को एक नई पहचान देने का. बेतिया में जीन योजनाओं की सौगात दी जाएगी. उस पर जमीनी स्तर पर का करना है.

ये भी पढ़िए-  राजद कार्यकर्ताओं ने फाड़ा जदयू कार्यालय के बाहर लगा नीतीश का पोस्टर

 

Trending news