Aaj Ka Bayanveer: 'क्रिकेट नहीं खेलते थे, पानी ढोते थे तेजस्वी...', सम्राट चौधरी ने एक ही बार में पूरे लालू परिवार को लपेटे में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196610

Aaj Ka Bayanveer: 'क्रिकेट नहीं खेलते थे, पानी ढोते थे तेजस्वी...', सम्राट चौधरी ने एक ही बार में पूरे लालू परिवार को लपेटे में लिया

Aaj Ka Bayanveer: सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव ने क्रिकेट मैदान पर पानी ढोने वाले को बिहार का डिप्टी सीएम बना दिया. कुछ लोग आरक्षण के नाम पर पहले अपनी पत्नी को सीएम बनाने का काम करते हैं. इसके बाद बेटे को डिप्टी सीएम बना देते हैं. 

आज के बयानवीर

Aaj Ka Bayanveer: चुनावी मौसम में सियासी बयानवीर के जुबान से शब्दों बाण फिजा में तैरने लगे हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार में परिवारवार का मुद्दा खूब उठाया जा रहा है. पीएम मोदी जब भी बिहार के दौरै पर आते हैं वह परिवारवाद का जमकर निशाना साधते हैं. अब बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव क्रिकेट नहीं खेलते थे, वह मैदान में पानी ढोने का काम करते थे. 

सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने आगे कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने क्रिकेट मैदान पर पानी ढोने वाले को बिहार का डिप्टी सीएम बना दिया. कुछ लोग आरक्षण के नाम पर पहले अपनी पत्नी को सीएम बनाने का काम करते हैं. इसके बाद बेटे को डिप्टी सीएम बना देते हैं. 

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी यहीं नहीं रुके. उन्होंने तेज प्रताप यादव, रोहिणी आचार्य और मीसा भारती को भी निशाने पर लिया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे जिक्र करते हुए कहा कि एक बेटा हरे राम-हरे राम करता हैं, उसे भी मंत्री बना दिया. उन्होंने कहा कि एक बेटी सीधे सिंगापुर से चुनाव लड़ने बिहार आती है. दूसरी बेटी हर बार चुनाव हारती और उसके बाद उसे राज्यसभा भेज दिया जाता है.

यह भी पढ़ें:क्या अपने जाल में ही फंस गए लालू यादव? अपने नेता और कांग्रेसी मिलकर बढ़ा रहे मुसीबत!

सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी का जवाब
लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने 9 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर निशाना साधा. तेजस्वी को पानी पिलाने वाले सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या करते थे, यह फर्जी डिग्री वाले हैं. फ्रॉड हैं ये लोग. तेजस्वी यादव ने ऐसा पानी पिलाया कि पीएम को भी लालू परिवार को घेरना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य ने कहा, बिहार में अब भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को मिल रही है पनाह

 

Trending news