Bihar Politics: 'सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा...', तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128697

Bihar Politics: 'सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा...', तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज

Bihar Politics: तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि क्या सिर्फ मां-बाप के आशीर्वाद से पूरा बिहार चलेगा? बिहार की जनता को माता-पिता मानना पड़ेगा, सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा.

सम्राट चौधरी

Bihar Politics: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं. उन्होंने एक बार फिर से परिवारवाद को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा है. सम्राट ने कहा कि वे (तेजस्वी) बस माता-पिता का आशीर्वाद लेते रहें. इससे ज्यादा उनका कुछ नहीं होना है. डिप्टी सीएम ने कहा कि क्या सिर्फ मां-बाप के आशीर्वाद से पूरा बिहार चलेगा? बिहार की जनता को माता-पिता मानना पड़ेगा, सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा. सम्राट ने कहा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि राजद माई-बाप की पार्टी है, जबकि बीजेपी के लिए जनता ही उसकी माई-बाप है. डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी को पता होना चाहिए उनके माता-पिता ने 15 साल तक बिहार पर राज किया है. अगर आज बिहार की ये दुर्दशा है, तो उनकी वजह से ही है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि भाजपा में कल कौन किस जगह बैठेगा कोई नहीं जानता, जबकि राजद में सीएम बनाने का मौका आया तो लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी को गद्दी पर बिठाया. इसके बाद एक पुत्र को उपमुख्यमंत्री और एक पुत्र को मंत्री तो बेटी को सांसद बनाया. सम्राट ने कहा कि वो बीच में कुछ दिनों के लिए चोर दरवाजे से सत्ता में आ गए थे, लेकिन जनता की ताकत है जो उन्हें हटना पड़ा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सत्ता के संघर्ष में हमें पार्टी को भी सींचना है.

ये भी पढ़ें- कौन हैं बिहार के भीम सिंह जिनके मुरीद हुए PM मोदी, 'मन की बात' में किया जिक्र

सम्राट ने कहा कि पहले हम लड़ रहे थे, लेकिन आज सत्ता में हैं. लेकिन अभी सपना पूरा नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि हमलोग समझौता करते हैं, लेकिन कमिटमेंट भी पूरा करते है. उन्होंने कहा कि हमलोगों ने 70 साल पहले जो कमिटमेंट किया गया था, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर प्रधानमंत्री ने उसे पूरा किया. हम लोगों ने राम मंदिर बनवाने की बात कही थी. प्रधानमंत्री के हाथों से उसकी प्राण-प्रतिष्ठा भी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- '50-50 लाख लेकर ट्रांसफर-पोस्टिंग में तेजस्वी यादव ने कमाए रुपए', जीतन राम मांझी का बड़ा आरोप

बता दें कि नीतीश कुमार का साथ छूटने और बिहार में सत्ता जाने के बाद अब तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं. आरा में जन विश्वास यात्रा में कुछ ऐसा नजारा दिखा कि खुद तेजस्वी यादव घबरा गए और अपने कार्यक्रम को समाप्त करना पड़ा था. दरअसल, यहां लोग कुर्सियां उठा-उठा कर तोड़ने लगे थे. इसका नतीजा यह हुआ कि तेजस्वी यादव को कुछ समय में ही कार्यक्रम को समाप्त करना पड़ा और वहां से बक्सर जिला निकल गए.

Trending news